फ्लाइट में महिला पर मूतने वाला मिश्रा गिरफ्तार

0
156
महिला पर मूतने वाला मिश्रा

फ्लाइट में महिला पर मूतने वाला शंकर मिश्रा गिरफ्तार कर लिया गया है। इससे पहले शंकर मिश्रा की अमेरिकन कंपनी वेल्स फरगो ने नौकरी से निकाल दिया है। जिसकी चारों ओर विस्तार से चर्चा हो रही है।
यहां बता दें कि एयर इंडिया की एक फ्लाइट में अमेरिका से आ रहे शराब के नशे में धुत शंकर मिश्रा नाम के एक व्यक्ति ने एक बुजुर्ग महिला के ऊपर पेशाब कर दिया था। इस मामले में एअर इंडिया ने कोई कारवाई नहीं की थी। इसके बाद महिला ने पूरे मामले को मीडिया के सामने प्रस्तुत किया। मीडिया में मामला प्रसारित होने के बाद मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। यहां सबसे बडी बात यह है कि एअर इंडिया के क्रू मेंबरर्स ने महिला को उसकी सीट भी नहीं बदली थी। पीडित महिला पेशाब से गंदी हो गई थी सीट से बदबू आ रही थी

READ MORE ==पंचायत सहायक को अश्लील मैसेज भेजकर पप्पी मांगने वाला एडीओ गिरफ्तार, जेल

जिसके साथ ही सीट गीली भी हो गई थी लेकिन विमान के क्रू मेंबर्स ने पीडित की सीट भी नहीं बदली थी। जबकि विमान में उस समय चार सीटें खाली थीं। इसके बावजूद भी 2 घंटे बाद सीट बदली गई थी। इस कारण से विमान के पायलट समेत चार क्रू मेंबरर्स को नियमित उडानों से हटा दिया है। इस मामले में एअर इंडिया के सीईओ कैंपवेल विलसन ने इस घटना के लिए पीडित महिला से माफी मांगी है। महिला पर मूतने वाला मिश्रा मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार चल रहा था। जिसे पुलिस ने शनिवार को बंगलूरू से गिरफ्तार कर लिया था। बताया जाता है कि आरोपी पुलिस से बचने के लिए बंगलूरू में अपनी बहन के घर पर छिपा हुआ था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी शंकर मिश्रा को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

READ MORE ==अनुदेशक संघ प्रदेश अध्यक्ष का बदायूं आगमन पर हुआ जोरदार स्वागत

(Visited 256 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here