बिसौली के युवक का गुजरात की युवती से फेसबुक पर प्यार और फिर युवती को शादी का झांसा, नाजायज संबंध, मुकदमा दर्ज

0
103
बिसौली के युवक का

बिसौली के युवक का गुजरात की युवती से फेसबुक पर प्यार और फिर युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध स्थातिप किए। इसके बाद युवक ने शादी से इंकार कर दूसरी जगह शादी तय कर ली। शादी की जानकारी पर युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
हुआ यूं कि बिसौली निवासी एक युवक ने फेसबुक पर गुजरात की एक युवती को फे्रंड रिक्वेस्ट भेजी यह रिक्वेस्ट स्वीकार होने के बाद दोनों में एक दूसरे की पोस्ट को लाइक व शेयर का सिलसिला चला इसके बाद दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे अपने फोन नंबर भी दे दिए। फोन से वार्ता होनी शुरू हो गई। यह वार्ता ही इतनी बढी कि दोनों एक दूसरे के प्यार में आगे बढ गए।

READ MORE आतंकी गुरूपवंत सिंह पन्नू बोला मुख्यमंत्री योगी को 22 जनवरी को मरवा दूंगा

युवक ने अपने घर से नौकरी पर जाने की कही और व गुजरात में पहुचकर युवती ने युवती ने उसी कंपनी में युवक की नौकरी लगवा दी। दोनों एक दूसरे के साथ नौकरी करने लगे इसके बाद दोनों एक दूसरे के बहुत करीब आ गए। युवती ने बताया कि युवक ने उसे शादी का आश्वासन दिया और उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित किए। युवती ने बताया कि फिर एक दिन युवक उससे किसी बात पर नाराज हो गया और वहां से बिसौली चला आया। उसने अपना फोन भी बंद कर लिया। दोनों में वार्ता भी बंद हो गई। इसी बीच युवक की दूसरी जगह शादी तय हो गई। युवक ने अपनी शादी तय होने की फोटो फेसबुक पर पोस्ट की इसकी जानकारी किसी तरह से युवती को मिल गई। इसी बात से नाराज होकर युवती बिसौली आ धमकी। उसने पहले तो युवक से संपर्क कर शादी की बात की जब युवक व उसका परिवार शादी को तैयार नहीं हुए तब उसने युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

(Visited 176 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here