बदायूं में बीमार बच्चे के पिता को पीटने पर भीड ने नशेडी सिपाही व होमगार्ड को पीटा

0
169
बदायूं में बीमार बच्चे के

बदायूं में बीमार बच्चे के पिता को पीटने पर भीड ने सिपाही व होमगार्ड को पीट दिया। इस संबंध में अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। जबकि लोगों में सिपाही के इस कृत्य की खूब चर्चा हो रही है।
यहां बता दें कि पूरा मामला बदायूं नगर के लावेला चैक का है। कादरचैक थाना क्षेत्र के गांव नागर निवासी अनुज अपनी पत्नी के साथ अपने बीमार बच्चे को लेकर दवाई दिलाने अस्पताल ले जा रहे थे। इसी समय ड्यूटी पर तैनात एक सिपाही को कार की साइड लग गई। जिससे वर्दी के नशे में चूर सिपाही ने अनुज को पीटना शुरू कर दिया। विरोध करने पर सिपाही ने अनुज को सडक पर ही गिरा लिया। गिरा गिराकर पीटना शुरू कर दिया। अनुज सिपाही से हाथ जोडकर माफी मांग रहा था व स्वयं को छोडने की मांग करता रहा। लेकिन सिपाही नहीं माना।

READ MORE ==धर्म परिवर्तन के दबाव में लिव इन में रहने वाली दलित युवती ने की आत्महत्या, आरोपी गिरफ्तार

इसी समय अनुज की पत्नी ने मौके पर मौजूद भीड के हाथ जोडकर पति को बचाने की गुहार लगाई। महिला ने कहा कि उसका बच्चा बहुत बीमार है इसलिए धोखे से व भूल से साइड लग गई मेरे पति को माफ कर दीजिए। इसी समय सिपाही ने महिला को धक्का दे दिया। महिला ने भीड के हाथ जोडते हुए कहा कि मेरे पति को बचा लीजिए। इसी समय भीड गुस्सा गई जिस कारण से भीड ने सिपाही को पीटना शुरू कर दिया। भीड ने जब सिपाही की पिटाई शुरू की तब सिपाही ने वहां तैनात होमगार्ड को बुलाया। होमगार्ड ने जब सिपाही को बचाने का प्रयास किया तब भीड ने होमगार्ड को भी धक्का मार दिया। इसके बाद होमगार्ड मौके से भाग लिया। होमगार्ड के मौके से भागते ही सिपाही भी मौका पाकर भाग लिया। इस बारे में सीओ सिटी आलोक कुमार मिश्रा ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है जानकारी की जा रही है कि कौन सिपाही था जिसने इस घटना को अंजाम दिया है जांच कर उचित कारवाई की जाएगी।

READ MORE ==लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ की सुरक्षा हेतु प्रयासरत होने की जरूरत पुलिस अधीक्षक

(Visited 253 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here