पाकिस्तान जिंदाबाद का गाना बजाने वाले, नईम व मुस्तकीम गिरफ्तार

0
336

यूपी के बरेली Bareilly जिले के भुता Bhuta थाना क्षेत्र के सिंघाई मुरावान गांव में एक दुकानदार एक पाकिस्तानी गाना बजा रहा था इस गाने में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लग रहे थे मना किया तब बोला कि जिसमें हिम्मत हो रोककर दिखाए। हिंदूवादी नेता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज हो गया है। साथ ही दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं।
दर्ज मुकदमे की तहरीर के अनुसार मामला बरेली Bareilly जिले के भुता Bhuta थाना क्षेत्र के गांव सिघाई मुरावान का है यहंा एक परचून की दुकान पर नईम व मुस्तकीम अपने मोबाइल पर तेज आवाज में गाना बचा रहा था, गाने में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लग रहे थे। दुकान के सामने से राष्ट्रीय योगी सेना के जिला मंत्री आशीष पटेल गुजर रहे थे। उनके कान में जब पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे की आवाज गई तब उन्होंने आरोपी से ऐसा गाना नहीं बजाने की बात कही।

Read More ———हाईकोर्ट की रोक पर चला बुलडोजर अधिकारियों से होगी वसूली

आरोपी ने गाना बंद करने से स्पष्ट इंकार कर दिया, और गाने की आवाज को और तेज कर दिया। इसके बाद जब बात बढी तब आरोपियों ने कहा कि गाना तो बंद नहीं होगा चाहे जो कर लो दम हो तो रोककर दिखाओ। इस पर नोंकझोंक हो गई। इस बात पर आशीष पटेल ने उसी समय मोबाइल निकाल कर वीडियो बना लिया। वीडियो के साथ ही आशीष पटेल ने इस पूरे मामले के संबंध में एडीजी जोन राजकुमार को ट्वीट कर आरोपियों के खिलाफ कारवाई की मांग की। इसके साथ ही थाने पर तहरीर भी दी गई। पुलिस ने आरोपियों नईम व मुस्तकीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस दोनों आरोपियों को न्यायालय पेश करेगी।

Read More ———थाना बिसौली: फोन बजा कि प्रेमिका के घर में प्रेमी पकडा

(Visited 247 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here