नशे में धुत सिपाही ने खाने के पैसे मांगने पर होटल मालिक को पीटा, वीडियो वायरल, सस्पेंड

0
116
नशे में धुत सिपाही ने

नशे में धुत सिपाही ने खाने के पैसे मांगने पर होटल मालिक को जमकर पीटा। होटल मालिक की शिकायत व वीडियो वायरल होने पर सिपाहियों को एसएसपी ने सस्पेेंड कर दिया है।
यहां बता दें कि पूरा मामला यूपी के जनपद बरेली के थाना बहेडी का है। यहां के थाने में तैनात एक सिपाही ने होटल में खाना खाया। इसके बाद जब होटल मालिक ने सिपाही से खाने के पैसे मांगे त बवह सिपाही होटल मालिक को गंदी गंदी गालियां देने लगा। होटल मालिक ने गालियां देने को मना किया तब वह बौखला गया। इसके बाद उसने होटल मालिक से हाथापाई शुरू कर दी। इसी समय वहां एक अन्य सिपाही भी खाना खा रहा था।

READ MORE ==बिल्सी की मुस्लिम इलमा बनी सौम्या शर्मा, प्रेमी सोमेश के साथ की शादी

उस सिपाही ने इस दबंग से होटल मालिक से अभद्रता करने को मना किया त बवह उस सिपाही से भी अभद्रता करने लगा। इसके बाद दोनों सिपाहियों में मारपीट शुरू हो गई। दोनों सिपाहियों में मारपीट व होटल मालिक से मारपीट का वीडियो वहां मौजूद किसी ने बना लिया। सिपाहियों में मारपीट व दबंग सिपाही से होटल मालिक के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने से पूरे पुलिस विभाग की फजीहत हो रही है। जब होटल मालिक ने सिपाही से एसएसपी से शिकायत की धमकी दी तब उसने कहा कि मैं यहंा खडा हूं जा एसएसपी को फोन कर बुला ले मैं यहीं खडा हूं। उसका यह वीडियो भी वायरल हो रहा है। पुलिस अधिकारियों ने मामले को संज्ञान में लेकर उसकी जांच सीओ बरेली तृतीय को दी। सीओ की जांच के आधार पर एसएसपी अखिलेश चैरसिया ने दोनों सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है।

READ MORE ==हसायन पुलिस ने व्यापारी के साथ लूट करने वाला हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

(Visited 251 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here