पंचायत सहायक को अश्लील मैसेज भेजकर पप्पी मांगने वाला एडीओ गिरफ्तार, जेल

0
221
पंचायत सहायक को अश्लील मैसेज

पंचायत सहायक को अश्लील मैसेज भेजकर पप्पी मांगने वाले एडीओ गिरफ्तार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। इसके साथ ही जिले के अधिकारियों ने एडीओ को निलंबित भी कर दिया है।
अमर भास्कर डाट काम की खबर का बडा असर हुआ है। पूरा मामला जनपद बदायूं के दहगवां ब्लाक में तैनात एक एडीओ ने एक गांव की पंचायत सहायक को फोन पर अश्लील मैसेज भेजने के साथ साथ पप्पी भी मांगी थी। परेशान पंचायत सहायक ने उच्चाधिकारियों ने मामले की शिकायत उच्चाधिकारियों से की थी साथ ही मामले को अमर भास्कर डाट काम ने प्रमुखता से उठाया था। बताया जाता है कि एक गांव का राशन डीलर गांव में कम राशन तौल रहा था। इस मामले में पंचायत सहायक का दबाव था कि राशन पूरा तोला जाना चाहिए। लेकिन राशन डीलर पूरा राशन देने को सहमत नहीं था।

READ MORE ==अनुदेशक संघ प्रदेश अध्यक्ष का बदायूं आगमन पर हुआ जोरदार स्वागत

इस कारण पंचायत सहायक ने एडीओ पंचायत मुनीश कुमार सक्सेना से शिकायत की थी। इसी शिकायत के संबंध में फोन करके मामले को सुलटाने का प्रयास एडीओ पंचायत द्वारा किया गया। एडीओ पंचायत राशन डीलर का भी पक्ष लेते हुए कह रहा है कि राशन डीलर की बहुत सी मजबूरियां होती हैं इसलिए आपस में मामले का समझौता कर लो। इसके बाद फोन के अंत में एडीओ मुनीश सक्सेना कहता है कि अच्छा तो अब नाराज होने की बात नहीं है एक पप्पी दो। इसके बाद जब पंचायत सहायक आपत्ति करती है त बवह फोन काट देता है। पंचायत सहायक का आरोप है कि एडीओ ने उसके फोन पर अश्लील मैसेज भी भेजे हैं। पंचायत सहायक ने इस मामले में शिकायत उच्चाधिकारियों से करने के साथ ही कारवाई ना होने पर जान देने की भी धमकी दी थी। इस मामले में पंचायत सहायक की तहरीर पर जरीफनगर पुलिस ने एडीओ पंचायत मुनीष सक्सेना को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

READ MORE ==बदायूं में महिला पंचायत सहायक को अश्लील मैसेज भेजता है एडीओ पंचायत, कारवाई ना होने पर जान देने की चेतावनी

(Visited 439 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here