बदायूं में किन्नरों ने युवक को बेहोश कर प्राईवेट पार्ट काटा

0
211
बदायूं में किन्नरों ने, प्राईवेट पार्ट काटा

बदायूं में किन्नरों ने युवक को बेहोश कर उसका प्राईवेट पार्ट काटकर कब्रिस्तान में फेंक दिया। युवक बेहोशी की हालत में मिला। इसके बाद परिजन युवक को एक प्राईवेट अस्पताल ले गए जहां उसका इलाज चल रहा है। पीडित का आरोप है कि उसकी जेब में रखे 2000 रू व मोबाइल भी निकाल लिया गया है।
पूरा मामला यूपी के जनपद बदायूं के थाना अलापुर का है। घायल युवक सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने ननिहाल में रहा है। वह जागरण पार्टियों में झांकी बनाने का काम करता है। युवक के परिजनों ने बताया कि पांच जनवरी की सबुह युवक बेहोशी की हालत में एक कब्रिस्तान के निकट मिला था। युवक ने होश में आने पर बताया कि बीती 4 जनवरी को वह टैंपों से टेंपो से अलापुर क्षेत्र में स्थित अपने घर जा रहा था।

READ MORE==फ्लाइट में महिला पर मूतने वाला मिश्रा गिरफ्तार

इसी समय रास्ते में टैंपो खराब हो गया था। वह वहां खडा था। इसी समय ककराला के रहने वाले दो किन्नर इस युवक के पास आ गए व बात चीत करने लगे। इन किन्नरों ने पीडिता को बिस्किट खिलाए थे। बिस्किट खाने के बाद युवक बेहोश हो गया। जब उसे होश आया तब उसने देखा कि उसका प्राईवेट पार्ट नहीं था। वहां दर्द हो रहा था। प्राईवेट पार्ट के स्थान पर टांके लगे हुए थे। पीडित ने बताया कि आरोपियों ने उसकी जेब में रखे 2000 रू व मोबाइल भी निकाल लिया है। इस मामले की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है। परिजनों को पीडित मिलने पर वह एक निजी अस्पताल ले गए जहां उसका इलाज चल रहा है। इस बारे में कोतवाल हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं आया है। थाने में तहरीर आने पर आवश्यक कानूनी कारवाई की जाएगी।

READ MORE==पंचायत सहायक को अश्लील मैसेज भेजकर पप्पी मांगने वाला एडीओ गिरफ्तार, जेल

(Visited 490 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here