थाना बिसौली: साले मुसलमान होकर बीजेपी को वोट दिया, कनपटी पर रखा तमंचा, धर्म से निकलवाने की धमकी, पुलिस को तहरीर दी

0
2355
shahrukh from luxmi pur

मुसलमान होकर बीजेपी को वोट दे रहे हो तुम्हें शर्म नहीं आती, बीजेपी मुसलमानों को गाली दे रही है, मुसलमानों को पाकिस्तान भेज रही है, बीजेपी मुसलमानों कपडे उतार रही है कुछ कुत्ते मुसलमान ऐसे हैं जो अपनी …….मराने के लिए तैयार हैं। यह कमेंट लक्ष्मीपुर निवासी शाहरूख सैफी पुत्र इनायात अली के फेसबुक पोस्ट पर गांव के ही शरीफ अहमद ने किया। इसके बाद शरीफ अहमद ने अपने फोन से शाहरूख को फोनकर जान से मारने की धमकी दी। साथ ही गंदी गंदी गालियां भी दीं। matter of vill luxmipur ps bisauliइसके साथ ही शरीफ अहमद ने शाहरूख से कहा कि तुझे अब धर्म व गांव से निकलवा दिया जाएगा। मामला थाना बिसौली के ग्राम लक्ष्मीपुर का है।
यहां बता दें कि शाहरूख बीजेपी का समर्थक है जबकि शरीफ अहमद भाजपा विरोधी है। फेसबुक पर शाहरूख अक्सर भाजपा के समर्थन की पोस्ट करता रहता है उसकी इस बात से शरीफ अहमद चिढता रहता है। फेसबुक की उक्त घटना के बाद दोनों में आपस नाराजगी चल रही थी। बीती 16 मार्च को शरीफ अहमद ने शाहरूख की बाईक के आगे अपनी बाइक लगा दी, और तमंचा निकाल कर कनपटी पर रख दिया व कहा कि साले तूने बीजेपी को अपना वोट दिया है, औरों के भी दिलवाए हैं। तब शाहरूख ने कहा कि यह तो अपनी अपनी मर्जी है इसी बात पर शरीफ अहमद ने मारपीट की व गंदी गंदी गालियां दीं। इसके बाद रागगीरों ने जैसे तैसे बचाया। तब शरीफ ने आयंदा जान से मारने की धमकी दी। शाहरूख उसी दिन पुलिस के पास गया लेकिन थाना बिसौली पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। इसके बाद शाहरूख लगातार अधिकारियों के चक्कर लगा रहा है।facebook post adverse to bjp
यहां गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के ही जनपद कुशीनगर में भाजपा सरकार बनने पर लड्डू बांटने पर एक मुस्लिम कार्यकर्ता बाबर की मुसलमानों ने हत्या कर दी थी। इसके बाद सरकार हरकत में आई दो आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इसके बाद सरकार ने बाबर के आश्रितों को 2 लाख रूपए का मुआवजा भी सरकार की ओर से दिया है। इस मामले में भी पीडित शाहरूख का आरोप है कि शरीफ अहमद उसके साथ कोई भी संगीन वारदात कर सकता है। यहां अगर पुलिस ने कोई प्रभावी कारवाई तत्काल नहीं की तब कोई भी वारदात हो सकती है।

(Visited 1,636 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here