बिसौली: रिश्वत लेते लेखपाल का वीडियो वायरल

0
325

योगी सरकार भले ही भ्रष्टाचार पर जीरो टोलरेंस की नीति अपना रही हो लेकिन सरकार के कर्मचारी मानने को राजी नहीं हैं। अक्सर कर्मचारियांे के रिश्वत लेते वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसी सिलसिले बिसौली तहसील के एक लेखपाल का वीडियो वायरल हो रहा है। जिस पर अभी तक कोई कारवाई नहीं हुई है।
यहां बता दें कि यूपी के जनपद बदायूं के बिसौली तहसील में तैनात एक लेखपाल का भूमि की पैमाइश के लिए रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक किसान से लेखपाल रिश्वत लेते हुए वीडियो में साफ देखा जा सकता है।
हम आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार लगातार रिश्वत रोकने के तमाम प्रयास कर रही हो लेकिन जो अधिकारी और कर्मचारी है वह उत्तर प्रदेश सरकार के मंसूबों पर पानी फेरते नजर आ रहे हैं और लगातार एंटी करप्शन को चुनौती देते नजर आ रहे हैं।

Read More —-बदायूं: गंगा स्नान कर लौट रहे आठ लोगों की सडक दुर्घटना में मौत

ताजा मामला बिसौली तहसील का है यहां एक लेखपाल का एक किसान से रिश्वत लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लेखपाल भूमि की पैमाइश कराने के एवज में किसान से रिश्वत ले रहे हैं। जबकि सरकार द्वारा इन लोगों को तनख्वाह इस बात की दी जाती है कि किसानों की समस्याओं को हल करें। लेकिन यह लोग किसानों की समस्याओं को और उलझा कर उनसे सुविधा शुल्क लेते हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लेखपाल किस तरह से एक किसान से रिश्वत ले रहा है

Read More —-फैजगंजबेहटा: मुंडिया हत्याकांड का आरोपी योगेंद्र दिल्ली से गिरफ्तार

(Visited 681 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here