बदायूं में महिला पंचायत सहायक को अश्लील मैसेज भेजता है एडीओ पंचायत, कारवाई ना होने पर जान देने की चेतावनी

0
143
महिला पंचायत सहायक को अश्लील मैसेज

बदायूं महिला पंचायत सहायक को अश्लील मैसेज भेजता है एक एडीओ पंचायत इससे यह महिला पंचायत सहायक बेहद परेशान है यह अधिकारी बार बार पीडिता को अपने कमरे पर भी आने का दबाव देता है। पीडिता ने उच्चाधिकारियों से शिकायत कर कारवाई की मांग की है व धमकी दी है कि कारवाई ना होने पर अपनी जान दे देगी।
पूरा मामला बदायूं जनपद के विकास खंड दहगवां का है। यहां के एक गांव में तैनात महिला पंचायत सहायक के एडीओ पंचायत पर अश्लील मैसेज भेजने व छेड छाड का आरोप लगाया है। पीडिता का कहना है कि बीती 12 दिसंबर को उसकी ड्यूटी गांव में ही राशन डीलर के यहां वितरण के लिए लगी थी। इस समय डीलर लोगों को कम राशन दे रहा था। इसके बाद पंचायत सहायक ने इसकी शिकायत फोन से एडीओ पंचायत से की। एडीओ पंचायत ने पंचायत सहायक का फोन नंबर सेव कर लिया।

Read More==निकाह के एक घंटे में तीन तलाक, फिर दूसरा निकाह

इसके बाद एडीओ पंचायत ने पीडिता के फोन पर अश्लील मैसेज भेजने शुरू कर दिए। इसके साथ ही रात में आनलाइन आकर बात करने का भी दबाव दिया। पंचायत सहायक ने एडीओ को ऐसी हरकतें करने से मना किया लेकिन आरोपी नहीं माने। इसके बाद पीडिता ने चेतावनी दी कि अगर आपने इन अश्लील हरकतों में सुधार नहीं किया तब में आपकी शिकायत उच्चाधिकारियों से कर दूंगी। तब एडीओ पंचायत ने पीडिता को धमकी दी कि वह उसकी नौकरी ही खत्म करा देगा। एडीओ की हरकतों से परेशान पंचायत सहायक ने उच्चाधिकारियों से शिकायत की है कि इसके साथ ही धमकी दी है कि अगर एडीओ के खिलाफ कारवाई नहीं हुई त बवह आत्मदाह कर लेगी। इधर इस बारे में खंड विकास अधिकारी सुरेश चंद्र गुप्ता का कहना है कि शिकायत के बाद एडीओ का जबाव तलब किया गया है जबाव मिलने के बाद पूरी रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को कारवाई के लिए भेजी जाएगी।

Read More==बिल्सी में नागिन के वियोग में नाग ने प्राण त्यागे

(Visited 273 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here