निकाह के एक घंटे में तीन तलाक, फिर दूसरा निकाह

0
221
एक घंटे में तलाक एवं उसके बाद दूसरा निकाह

निकाह के एक घंटे में तीन तलाक उसके शौहर ने दे दिया। इसके बाद इस युवती का फिर से दूसरा निकाह कराया गया। इस हैरतअंगेज कहानी की पूरे इलाके में विस्तार से चर्चा चल रही है।
यह अजब गजब मामला यूपी के जनपद संभल के असमोली इलाके का है। हुआ यूं कि यहां की रहने वाली एक लडकी का निकाह अमरोहा के रहने वाले एक लडके के साथ तय हुआ था। इसके बाद अमरोहा का रहने वाला यह युवक बारात लेकर असमोली के उसके घर पर पहुंचा। इसके बाद निकाह हुआ निकाह के बाद उसकी बेगम को पता लगा कि यह युवक पहले से ही शादी शुदा है। इसी समय युवक की पहली पत्नी भी निकाह स्थल पर पहुंच गई। इसलिए युवती ने उसके साथ जाने से इंकार कर दिया। इस युवती के ससुराल जाने से इंकार करने पर हंगामा खडा हो गया।

READ MORE ==बिल्सी में नागिन के वियोग में नाग ने प्राण त्यागे

हंगामा खडा होने पर वहां मौजूद लोगों ने पंचायत बिठाई साथ ही हंगामे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर आ गई। सच्चाई सामने आने पर पता लगा कि इस युवक का निकाह चार साल पहले सैदनगली थाना क्षेत्र की एक युवती के साथ हुआ था। पति से विवाद के बाद युवती अपने मायके चली गई थी। इसी मौके का लाभ उठाकर यह युवक इस युवती से दूसरा निकाह कर रहा था। अब इस मामले को निपटाने के लिए पंचायत बैठी पंचायत में निर्णय लिया गया कि यह युवक अब इस नई बेगम को तलाक देगा। युवक ने उसी समय पूरे समाज के सामने तीन तलाक दिया इसके बाद इस युवती का निकाह युवक के छोटे भाई से कराया गया। निकाह के एक घंटे में तलाक एवं उसके बाद दूसरा निकाह पूरेे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

READ MORE ==सहसवान में युवती का अपहरण कर मदरसे में बलात्कार

(Visited 297 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here