बिल्सी में नागिन के वियोग में नाग ने प्राण त्यागे

0
234
बिल्सी में नागिन के वियोग में नाग ने प्राण त्यागे

नाग नागिन की कितनी ही कहानियां फिल्मों में हमने आपने सुनीं व देखी होंगी, लेकिन आज हम आपको अपने ही जिले की बिल्सी तहसील की नाग नागिन की सच्ची प्रेम कहानी सुनाते हैं जिसकी चारों ओर चर्चा हो रही है। बिल्सी में नागिन के वियोग में नाग ने प्राण त्याग दिए।
हुआ यूं कि जनपद बदायूं की बिल्सी तहसील के गांव नगला डल्लू में एक देवस्थान पर वर्षों से नाग नागिन का एक जोडा रहता था। अभी कुछ दिन पहले ही एक नेवला कहीं से आ गया। नेवले ने नाग पर कई बार हमले का प्रयास किया लेकिन नाग को हर बार नागिन ने बचा लिया। नाग नागिन दोनों ही बिल में चले जाते थे। नेवले से नाग नागिन की यह लडाई गांव के बहुत से लोगों ने कई बार देखी थी और उसके वीडियो भी बना लिए थे।

Read More==सहसवान में युवती का अपहरण कर मदरसे में बलात्कार

लेकिन एक दिन 4 जनवरी को अजीबो गरीब घटना हुई। नागिन बिल से बाहर आई तो नेवला पहले से ही घात लगाए बैठा था। नेवले ने नागिन पर बार कर उसको मार दिया। इसके बाद कुछ समय बाद जब नाग अपने बिल से बाहर आया तब उसने नागिन को मरा हुआ देखा। इसके बाद नाग नागिन को लहू लुहान हालत में ही इधर से उधर लिए फिरता रहा। इसके बाद नाग ने जमीन पर अपना फन पटक पटक कर तब तक मारा जब तक वह मर नहीं गया। नागिन के वियोग में नाग की मौत की यह घटना सैकडों ग्रामीणों ने देखी व इसके वीडियो भी बना लिए। नाग नागिन के प्रेम की यह कहानी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। बिल्सी में नागिन के वियोग में नाग के प्राण त्यागने की कहानी अभीतक सभी की जुबान पर है।

Read More==बिसौली: दलित नाबालिग का अपहरण कर जबरन धर्मपरिवर्तन, सामूहिक दुष्कर्म, विरोध पर टुकडे करने की धमकी

(Visited 716 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here