नीता अंबानी पीती हैं इतने लाख रू लीटर का पानी

0
990
नीता अंबानी पीती हैं

एशिया के सबसे धनी बिजनेस मेन मुकेश अम्बानी की पत्नी अपनी महंगी लाइफस्टाईल के लिए जानी जाती हैं लेकिन इतनी महंगी इसकी तो लोग कल्पना भी नहीं करते होंगे। नीता अंबानी अपनी खुबसूरती बनाए रखने के लिए व अपने बेहतर स्वास्थ्य के लिए दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती हैं। जिसकी बिजनेस जगत में अक्सर चर्चा होती रहती है। इसके साथ ही आपको बता दें कि नीता अम्बानी सुबह में जो चाय पीती हैं उसकी भी कीमत लगभग तीन लाख रूपए होती है। इनका चाय पीने का कप भी काफी महंगा हैं।

Neeta with Mukesh Ambani ——–Photo Social Media

एक्वाडी क्रिस्टालो ट्रिबाटो ए मोदीगिलियानी कंपनी का पानी पीती हैं।
नीता अम्बानी एक्वाडी क्रिस्टालो ट्रिबाटो ए मोदीगिलियानी कंपनी की बोतल का पानी पीती हैं। यह दुनिया की सबसे महंगी पानी की बोतल है। इस बोतल में 750 मिली पानी आता है। और इस एक बोतल पानी की कीमत लगभग 60000 अमेरिकी डालर यानी की लगभग 44 लाख भारतीय रूपया है। इस तरह से एक लीटर पानी की कीमत लगभग साढे 58 लाख रूपए है। इस बोतल को मशहूर डिजानर फर्नान्डो अल्टामिराना ने डिलायन किया है। इस बोतल का नाम दुनिया की सबसे महंगी बोतल के रूप में गिनीज बुक आफ वल्र्ड रिकार्ड में दर्ज है।
क्या है इस पानी की विशेषता
सूत्र बताते हैं कि नीता अंबानी स्वयं को फिट रखने व अपनी खुबसूरती बनाए रखने के लिए एक्वाडी क्रिस्टालो ट्रिबाटो ए मोदीगिलियानी कंपनी की बोतल का पानी पीती है। इस बोतल में फ्रांस या फिजी का पानी होता है। इस एक बोतल पानी में 5 ग्राम सोने की भस्म भी मिली होती है। इसके साथ ही स्वास्थ्य को बेहतर बनाए रखने वाले मिनरल आदि भी होते हैं। जिसने चेहरा अधिक ग्लो करता है। यह पानी स्वास्थ्य के लिए बहुत ही बेहतर बताया जाता है।
पीती है तीन लाख की चाय
बताया जाता है कि नीता अंबानी सुबह में जो चाय पीती हैं उसकी कीमत भी तीन लाख रूपए से अधिक होती है। उनकी चाय की क्या खासियत है यह तो नहीं पता चल पाया है लेकिन उनकी इस महंगी लाइफ स्टाइल का चर्चा पूरे देश में अक्सर होता रहता है।

Read More ==मुकेश नीता अंबानी की लव लाईफ

 

(Visited 547 times, 3 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here