सस्पेंड दबतोरी चौकी इंचार्ज मामले में नया मोड लक्ष्मीपुर प्रधान व आरोपी तनवीर पर मुकदमा दर्ज

0
352
दबतोरी चौकी इंचार्ज सस्पेंड

सस्पेंड दबतोरी चौकी इंचार्ज मामले में लक्ष्मीपुर प्रधान व भैस चोरी के आरोपी तनीवीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। यह खबर से पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गई है।
यहां बता दें कि भैंस चोरी के आरोपी तनवीर के साथ मारपीट करने के आरोप में दबतोरी चौकी इंचार्ज वारिस खान व दो सिपाहियों को सस्पेंड किया गया था। इस मामले आज नया मोड सामने आया है कि एसएसपी के आदेश पर दौलतपुर निवासी व भैंस के स्वामी मुकेश की तहरीर पर आरोपी तनवीर पर भैंस चोरी करने व लक्ष्मीपुर प्रधान मो0 सफी पर वादी मुकेश के साथ मारपीट करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। यहां गौरतलब है कि पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले गांव दौलतपुर के मुकेश नाम के एक व्यक्ति की भैंस चोरी हो गई थी। मुकेश का कहना था कि उसकी भैंस लक्ष्मीपुर तक आई है। इसकी पहचान मुकेश ने भैंस के पैरों से बने चिन्हों से की थी। इसके बाद सस्पेंड चौकी इंचार्ज वारिस खान दो सिपाहियों प्रेमवीर व धर्मेंद्र को लेकर भैंस चोरी के आरोपी को पकडने गए। वहां गांव का युवक तनवीर एक चाय की दुकान पर चाय पी रहा था। पुलिस का कहना है कि तनवीर पुलिस को देखकर भाग खडा हुआ। इसी शक के आधार पर पुलिस ने तनवीर को पकड लिया। इसके बाद पुलिस तनवीर को पकडकर पुलिस चैकी दबतोरी ले आई।

READ MORE ==पुलिस चौकी दबतोरी में बंदकर युवक को पीटा, चैकी इंचार्ज व दो सिपाही सस्पेंड

पुलिस ने यहां तनवीर की पिटाई की। आरोप यह भी है कि इसके बाद तनवीर को बचाने के लिए उसकी पत्नी के साथ भी मारपीट की गई पत्नी के पेट में लात मारी गई जिससे वह गिर गई। पीडित का आरोप है कि पुलिस ने 60000 रू लेकर पुलिस ने तनवीर को छोड दिया। घायल अवस्था में तनवीर को परिवार वालों ने जिला अस्पताल बदायूं में भर्ती कराया गया। इसके साथ ही परिवार वालों ने एसएसपी ओपी सिंह से शिकायत की। शिकायत की जांच सीओ बिसौली ने की। सीओ बिसौली ने अपनी जांच में आरोपों को प्रथम दृष्टया सही पाया। सीओ बिसौली की रिपोर्ट पर एसएसपी ने चौकी इंचार्ज वारिस खान, सिपाही धमेंद्र व प्रेमवीर को सस्पेंड कर दिया गया है। इस मामले में सोमवार को नया मोड आया। पीडित मुकेश क्षेत्र के कई सभ्रांत लोगों के साथ एसएसपी से मिला व सच्चाई बताई तब एसएसपी ओपी सिंह ने रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया। एसएसपी के आदेश पर बिसौली कोतवाली पुलिस ने लक्ष्मीपुर प्रधान मो0 सफी पर वादी मुकेश के साथ मारपीट करने व तनवीर के खिलाफ भैंस चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है। कोतवाल बिजेंद्र सिंह ने बताया कि तन्वी पर भैंस चोरी का मोहम्मद शफी पर वादी की मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है विवेचना की जा रही है।

READ MORE ==बदायूं में महिला का अश्लील वीडियो बनाकर दुष्कर्म, धर्म परिवर्तन का प्रयास

(Visited 1,370 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here