थानेदार साहब मुझे मेरी बीबी से बचा लो बहुत मारती है!

0
305
MAHARAJGANJ

एक परेशान हाल पति ने थाने पहुंचकर थानेदार से गुहार लगाते हुए कहा कि मेरी बीवी मेरे साथ मारपीट करती है, नौकरों जैसा व्यवहार करती है मुझे उससे बचा लो मेरे साथ बहुत अत्याचार करती है। इस घटना को सुनकर थानेदार समेेत सभी कर्मचारी भौचक्के रह गए।
मामला यूपी के जनपद महाराजगंज के थाना सिंदुरिया के एक गांव का है। बुद्धवार को थानाध्यक्ष थाने में बैठे जन समस्याऐं सुन रहे थे कि अचानक ही एक आदमी आया और उसने जो बताया वह सुनकर सभी ने दांतों तले उंगली दबा ली। पीडित पुरूष ने बताया कि उसकी पत्नी उसे बेरहमी से पीटती है, तरह तरह से प्रताडित करती है। घर में नौकरों जैसा व्यवहार करती है। गालियां देती है। दिन भर फोन पर किसी से बात करती रहती है। बच्चों का भी ध्यान नहीं रखती है। मां को भी परेशान करती है। सास ससुर से शिकायत करने पर वह अपनी बेटी का ही पक्ष लेते हैं। पीडित ने बताया कि वह अपने ही घर में प्रताडित जैसा जीवन जी रहा है।

READ MORE ==बिसौली में गैंगस्टर की 18 लाख की संपत्ति जप्त की

इस पूरी घटना से परेशान होकर सिंदुरिया पुलिस ने पत्नी को भी थाने बुलवा लिया। पत्नी ने बताया कि मेरा पति एक दलाल के संम्पर्क में आ गया है वह अपनी जमीन बेचना चाहता है। जबकि पत्नी जमीन बेचने का विरोध कर रही है वह नहीं चाहती कि परिवार की जमीन बिके। इसी बात को लेकर दोनों में झगडा रहता है मेरा पति मारने पीटने का झूंठा आरोप लगा रहा है। पुलिस ने मामले को परिवार परामर्श केंद्र को भेज दिया है। लेकिन मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बारे में सिंदुरिया थाना प्रभारी रामकृष्ण यादव ने बताया कि थाने पर जनसुनवाई के समय एक पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ तहरीर दी थी। पत्नी ने बताया कि जमीन बेचेने को लेकर विवाद है मामले को काउंसलिंग को परिवार परामर्श केंद्र के लिए जाने का निर्देश दिया गया है। मामले की समाधान की कोशिश की गई है।

READ MORE ==मुरादाबाद: उद्योगपति ने दान की 600 करोड की सम्पत्ति

(Visited 449 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here