सपा विधायक का बेटा भाजपा से एमएलसी प्रत्याशी

0
542
azamgarh mlc election

यूपी में एमएलसी चुनाव चल रहा है 9 अप्रेल को वोट डाले जाऐंगे। यहां रोचक बात आजमगढ स्थानीय प्राधिकार एमएलसी चुनाव की है आजमगढ से भाजपा प्रत्याशी अरूण कांत यादव समाजवादी पार्टी के वर्तमान विधाायक रमाकांत यादव के बेटे हैं। यह चीज चर्चा का विषय बनी हुई है।
यहां बता दे एमएलसी चुनाव का टिकिट मिलने के बाद पिता का सपा से विधायक होने की बात पर अरूण कांत यादव ने कहा कि यह विचारधारा की लडाई है। लोकतंत्र में सबको अपने विचार रखने का पूरा अधिकार है। यहां पिता पुत्र कोई तलवार नहीं चलाऐंगे विचाराधारा के मामले मैं अपने पिता से अलग हूं। पिता अपने हिसाब से जिंदगी जी रहे हैं और मैं अपने हिसाब से जिंदगी जी रहा हूं। चुनाव में जीत भाजपा प्रत्याशी की ही होगी।
यहंा बता दें कि हाल ही में सम्पन्न हुए विधानसभा चुनाव में भी अरूण कांत यादव ने भाजपा से अपने पिता रमाकांत यादव के खिलाफ आजमगढ विधानसभा से विधानसभा का टिकिट मांगा था लेकिन उन्हें यह टिकिट नहीं मिल पाया था। उस समय मीडिया में पिता पुत्र के आमने सामने आने की खबरें आ रही थीं। लेकिन भाजपा द्वारा पुत्र अरूण कांत यादव को टिकिट ना देने की वजह से यह रोचक मुकाबला लोगों को देखने को नही मिल पाया था। लेकिन एमएलसी स्थानीय निकाय का टिकिट देकर भाजपा ने इस बार उन्हंे संतुष्ट करने का प्रयास किया है।
यहां यह भी बता दें कि सपा विधायक रमाकांत यादव अक्सर विवादित बयान देते रहते हैं। अभी कुछ समय पहले रमाकांत यादव ने एक विवादित बयान देते हुए कहा था कि होली हमारा त्योहार नहीं है। मैं किसी को होली की बधाई नहीं देता हूं आप भी किसी को मत दीजिए। इसको लेकर रमाकांत यादव की काफी आलोचना हुई थी।

(Visited 191 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here