बिसौली की मुस्लिम इलमा बनी सौम्या शर्मा, प्रेमी सोमेश के साथ की शादी

0
292
बिल्सी की मुस्लिम इलमा

बिसौली की मुस्लिम इलमा ने धर्मपरिवर्तन कर सौम्या बन गई। उसने अपने प्रेमी सोमेश के साथ सात फेरे ले लिए। इसके साथ ही बोली कि अब वह आजीवन हिन्दू रहेगी।
यहां बता दें कि यह पूरा कार्यक्रम बरेली के अगस्त मुनि आश्रम के पंडित केके शंखधार की देखरेख में संपन्न हुआ है। बदायूं जनपद के तहसील बिसौली के थाना बिल्सी के गांव परोली के रहने वाली इलमा बीते पांच साल से गांव के ही सोमेश शर्मा के साथ प्रेम करती थी। लेकिन इलमा के घर वाले इस शादी को सहमत नहीं थे। इसी मामले में इस युवती ने बताया कि वह लगभग दो माह पहले अपने घर से अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। इलमा उर्फ सौम्या ने बताया कि मैं बालिग हूं मेरी आयु 19 वर्ष है मैंने धर्म परिवर्तन कर लिया है अब मैं मुस्लिम से हिन्दू बन गई हूं। मैं अपना अच्छा बुरा सोचने की क्षमता में हूं।

READ MORE ==हसायन पुलिस ने व्यापारी के साथ लूट करने वाला हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

युवती ने बताया कि वह बीते पांच साल से सोमेश से प्यार करती है। वह कक्षा दस तक पढी है जब घरवालों को उसके व सोमेश के प्यार के बारे में पता चला तब घर वालों ने पढाई बंद करा दी। सोमेश दिल्ली में रहकर प्राईवेट नौकरी करता है। परिवार वाले शादी के लिए सहमत नहीं थे। परिवार वाले जान से मारने की धमकी दे रहे थे। इसलिए हम लोग घर छोडकर प्रयागराज चले गए थे। दोनों ने शादी करने के बाद अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन भी करा लिया है। युवती का कहना है कि अब वह अपने पति के साथ रहेगी। जहंा उसका पति रखेगा वहीं रहेगी। लेकिन उसने गांव जाने से मना किया। क्योंकि गांव में दोनों घरों में लगभग 400 मीटर की दूरी है। गांव में जाने से विवाद हो सकता है इसलिए हम वहां नहीं जाऐंगे। पति सोमेश के साथ रहूंगी। यहां बता देें कि पंडित केके शंखधार बीते डेढ माह में लगभग चार लडकियों की शादी करा चुके हैं।

READ MORE ==बदायूं बरेली सीमा पर 1000 वीघा जमीन को लेकर ट्रिपिल मर्डर

(Visited 1,247 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here