बदायूं सीएमएस ने सरकार की तबादला नीति पर की विवादित टिप्पणी, हडकंप

0
215
बदायूं में डाक्टर ने

जिले के सीएमएस ने सरकार की तबादला नीति पर विवादित टिप्पणी की है जिस कारण से जनपद से लेकर प्रदेश तक हडकंप मच गया है। सीएमएस ने तबादला नीति को जाति धर्म से जोडा है जिसे गलत बताया जा रहा है।
यहां बता दें कि सीएमएस डा विजय बहादुर राम बदायूं जनपद में बीते दो साल से तैनात हैं वह अपना ट्रांसफर लखनऊ या लखीमपुर खीरी चाहते हैं। लेकिन उनका ट्रांसफर जब नहीं हुआ त बवह बौखला गए। सीएमएस ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि सरकार के जो प्योर हिन्दू हैं वह लखनऊ में नौकरी करेंगे। बाकी बहराइच बलिया बदायूं में नौकरी करेंगे। जैसे ही यह पोस्ट वायरल हुई वैसे ही बदायूं से लेकर लखनऊ तक हडकंप मच गया। इसके बाद सीएमएस ने यह पोस्ट डिलीट कर दी। इसके साथ ही उन्होंने एक और पोस्ट डाली जिस पर लिखा कि मेरा ट्रांसफर कर दो कहीं भी कर दो दो वर्ष से यहां हूं सोमवार को स्क्रीन शाट वायरल होने लगा तब सीएमएस ने पोस्ट हटा दी।

READ MORE ===बिसौली: गुजरात पीसीएस बन कर पहली बार पैतृक गांव आने पर सोनू शर्मा का भव्य स्वागत

लेकिन वह अपनी तबादले की मांग पर अभी भी डटे हुए हैं। बदायूं सीएमएस डा विजय बहादुर राम मूलरूप से जौनपुर के रहने वाले हैं। लेकिन उन्होंने अपना आवास लखीमपुर खीरी व लखनऊ बनवा लिया है। इस कारण से सीएमएस अपना ट्रांसफर लखीमपुर खीरी या फिर लखनऊ चाहते हैं। जब उनका स्थानांतरण नहीं हुआ तब उन्होंने जातिगत व धार्मिक टिप्पणी कर दी। जिसको लेकर बदायूं से लेकर लखनऊ तक हडकंप मचा हुआ है। बात करने पर डा विजय बहादुर राम ने कहा कि फेसबुक पर मैंने ही लिखा था। क्या हम जिंदगी भर बदायूं में काम करने के लिए आए हैं। दो साल हो गए बहुत है अब मैं बदायूं को पसंद नहीं करता हूं मैं यहां काम नहीं करना चाहता हूं मुझे बदायूं अच्छा नहीं लगता ह ैअब इस उम्र में मुझसे फोन नहीं उठता है यहां नेताओं से लेकर हर किसी का दिन भर फोन बजता है। लखनऊ में क्या केवल चहेते डाक्टर ही ड्यूटी करेंगे। इसके साथ ही एडी हैल्थ डा दीपक ओहरी ने फोन पर बताया कि सीएमएस की फेसबुक आईडी से मैं जुडा हुआ नहीं हूं, मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। वैसे ऐसा नहीं लिखना चाहिए। तबादला के लिए लिखें ठीक हैं लेकिन जाति या धर्म की भावना नहीं जोडनी चाहिए। सरकार की कार्यशैली पर टिप्पणी करना गलत है। जब फेसबुक टिप्पणी शासन तक पहुंचेगी तब शासन स्तर से कारवाई होगी।

READ MORE ===बिसौली: बाप बेटों ने फर्जी बैनामा कर हडप ली 800 वर्गगज जमीन

(Visited 279 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here