बदायूं बरेली सीमा पर 1000 वीघा जमीन को लेकर ट्रिपिल मर्डर

0
209
बदायूं बरेली सीमा पर, ट्रिपिल मर्डर

बदायूं बरेली सीमा पर 1000 वीघी जमीन के विवाद में दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में ट्रिपिल मर्डर की वारदात हुई है। जिससे बरेली जिले के साथ ही बदायूं जिला भी थर्रा गया है। बदायूं व बरेली की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।
यहां बता दें कि पूरा मामला जनपद बरेली व बदायूं की कटरी में सीमा पर बसे गांव की है। यह गांव थाना फरीदपुर के बदायूं बरेली सीमा पर आता है। पंजाब के सरदार परमवीर सिंह ने यहां कटरी में आकर जमीन खरीद ली है वह झाला बनाकर यहीं रहते हैं। यहां की 1000 वीघा जमीन को लेकर पडोसी गांव रायपुर हंस के पूर्व प्रधान सुरेश पाल तोमर से विवाद चल रहा है। इस जमीन को परमवीर गुट अपनी बताता है जबकि सुरेश पाल तोमर अपनी बताता है।

READ MORE ==एंटी करप्शन टीम ने गुन्नौर में रिश्वत लेते दरोगा को किया गिरफ्तार

200 वीघा जमीन को लेकर ज्यादा विवाद है। बुद्धवार शाम पूर्व प्रधान सुरेश पाल तोमर लगभग 20 से 25 हथियार बंद लोगों को लेकर मौके पर पहुंच गया। वह खेत पर गन्ने की फसल काटी जा रही थी। दूसरे पक्ष के मौके पर पहुंचते ही दोनों पक्षों में फायरिंग शुरू हो गई। इस फायरिंग में परमवीर सरदार व देवेन्द्र को सीने में गोलियां लगीं। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सुरेश पाल तोमर गुट का भी एक आदमी मोहम्मद उर्फ गोलू भी मारा गया है। जिसे सुरेश पाल तोमर की गाडी का ड्राइवर बताया जा रहा है। सूत्र बताते हैं कि सुरेश तोमर भी घायल हो गया है उसे उसके साथी उठा ले गए हैं। घटना की सूचना पर एसएसपी अखिलेश चैरसिया समेत बरेली व बदायूं जिले की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सूत्र बताते हैं कि सुरेश पाल तोमर हिस्ट्रीशीटर है कटरी में उसकी गुण्डा गर्दी चलती है। सपा नेताओं से सुरेश की करीबी के फोटो भी वायरल हो रहे हैं। फिलहाल बदायूं बरेली सीमा पर, ट्रिपिल मर्डर से चारों ओर के गांवों में दहशत का माहौल है।

READ MORE ==बरेली से नाराज होकर निकली युवती से रेप का प्रयास, असफल होने पर हत्या, आरोपी हैं मानव तस्कर

(Visited 495 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here