निकाह कर ले नहीं तो सिर तन से जुदा कर दूंगा, दुपट्टा फाडा

0
136
निकाह कर ले नहीं तो

एक सिरफिरे आशिक ने कालेज में घुसकर युवती को धमकी दी कि मुझसे निकाह कर ले नही ंतो सिर तन से जुदा कर दूंगा। इस युवक ने युवती को पकडकर उसका दुपट्टा फाड दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
यहां बता दें कि पूरा मामला यूपी के कानपुर का है इसी युवती से छेड छाड के आरोप में जेल से हाल ही में यह आरोपी जेल से छूटा है। युवती के पिता द्वारा दर्ज कराई हुई एफआईआर के अनुसार घटना 2 जनवरी की है। एक युवक लगातार इस युवती के पीछे पडा हुआ है। बीते तीन साल से अधिक समय से युवती को परेशान कर रहा है। पीडिता के पिता ने बताया कि इस सिरफिरे आशिक से परेशान होने के कारण युवती के पिता ने अपना मकान तक बेचकर दूसरे मोहल्ले में खरीद लिया था। कुछ दिन पहले इस आरोपी ने युवती के साथ छेडछाड की थी।

Read More ==बिसौली में ठंड से भिखारी की मौत, प्रशासन मौन

इसी मामले में जेल से छूटकर दो जनवरी को आरोपी युवती के स्कूल में पहुंच गया। उसने युवती से निकाह की बात की। युवती द्वारा मना करने पर आरोपी ने धमकी दी निकाह कर ले नहीं तो सिर तन से जुदा कर दूंगा अगर वह उसके साथ निकाह को सहमत नहीं होगी तो उसका सिर तन से जुदा कर दिया जाएगा। इसी समय इस सिरफिरे आशिक ने युवती का दुपट्टा भी फाड दिया। इसके बावजूद भी स्थानीय पुलिस ने लापरवाही की और घटना की रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की। जब पीडिता के पिता ने उच्चाधिकारियों से शिकायत की तब 2 जनवरी की घटना की रिपोर्ट 6 जनवरी को दर्ज की गई। इस बारे में एडीसीपी अंकिता शर्मा ने बताया कि छात्रा से छेडखानी का मामला सामने आया है। जिसमें अनस नाम के आरोपी के खिलाफ कारवाई की गई है। मामले में जांच के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी पर पहले से केस दर्ज है इसलिए आरोपी पर गुण्डा एक्ट की कारवाई की जाएगी।

Read More ==बरेली में प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला काटकर हत्या

(Visited 126 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here