अश्लील हरकत का वीडियो वायरल होने पर उघैती थानाध्यक्ष सस्पेंड

0
1332
थाना इस्लामनगर के दरोगा

वीडियो काल पर एक महिला के साथ अश्लील हरकतें करना थाना प्रभारी उघैती को भारी पड गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए विभागीय कार्यवाही शुरू कर दी है। उनके स्थान पर नए थाना प्रभारी की तैनाती कर दी गई है।
एसएसपी के सोशल मीडिया सेल द्वारा जारी प्रेस रिलीज में कहा गया है कि सोशल मीडिया पर एक अश्लील वीडियो वायरल होने की बात संज्ञान में आने पर क्षेत्राधिकारी बिल्सी से जांच कराई गई तो आरोप प्रथमदृष्टया सही पाए जाने पर बीरेंद्र सिंह राणा थानाध्यक्ष उघैती को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है, तथा इस संबंध में विभागीय कार्यवाही हेतु जांच अपर पुलिस अधीक्षक नगर जनपद बदायूं के सुपुर्द की गई है।sho ughaity suspended
हुआ यूं कि उघैती थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह राणा क्षेत्र की ही किसी महिला के साथ फोन पर वीडियो काल के जरिए अश्लील बातें करते थे। महिला इससे परेशान हो गई थी। महिला ने इस बात के लिए बुरा माना व थाना प्रभारी से मना किया लेकिन वह नहीं माने तब उसने थाना प्रभारी के वीडियों काल की स्क्रीन रिकाडिंग कर ली। इसके बाद यह वीडियो रिकाडिंग वायरल कर दी। वीडियो रिकार्डिंग वायरल होने की जानकारी एसएसपी ओपी ंिसह के पास तक पहुंच गई तब उन्होंने पुलिस क्षेत्राधिकारी बिसौली के द्वारा मामले की जांच कराई। प्रथमदृष्टया जांच में थाना प्रभारी के दोषी पाए जाने पर 26 व 27 मार्च की रात्रि में किसी समय थाना प्रभारी उघैती वीरेंद्र सिंह राणा को निलंबित कर दिया। इसके साथ ही वीरेंद्र सिंह राणा के खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी है। इसकी जांच अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण करेंगे। पुलिस के अधिकारियों की ऐसी हरकतें अक्सर सामने आती रहती हैं।
एसएसपी ने उघैती थाना प्रभारी के स्थान पर उप निरीक्षक राजीव कुमार को उघैती का नया थाना प्रभारी नियुक्त किया है। जिसकी सूचना पत्र के माध्यम से एसएसपी ने जिलाधिकारी बदायूं, पुलिस महानिरीक्षक बरेली को भी भेज दी है।

 

(Visited 743 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here