अखिलेश यादव बोले किसान बीजेपी का दाना पानी उठा देंगे

0
82
अखिलेश यादव बोले बीजेपी का

अखिलेश यादव बोले बीजेपी का दाना पानी उठा देंगे। बीजेपी किसानों का दोहन कर रही है। पूर्व मुख्यमंत्री मेरठ में किसान द्वारा आत्मदाह का प्रयास करने के मामले पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे। उन्होंने बीजेपी पर तीखा हमला करते हुए किसान मामले में सरकार को उचित कदम उठाने की नसीहत भी दी।
यहां बता दें कि मेरठ की मवाना तहसील में एक किसान की जमीन को पलटकर वन विभाग के अधिकारियों ने कब्जा कर लिया था। जिस वजह से परेशान हाल किसान ने अपने ऊपर पेट्रोल छिडककर आत्मदाह का प्रयास किया था। अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी की सरकार में किसान जान देने को मजबूर हो रहा है। उन्होंने सोशल मीडिया एकाउण्ट एक्स पर एक पोस्ट भी लिखी थी। उन्होंने लिखा कि उप्र में बीजेपी के तथाकथित अमृतकाल की इससे दुर्भाग्यपूर्ण तस्वीर क्या हो सकती है कि देश की रीढ कहा जाने वाला किसान आज आग लगाने को मजबूर हो रहा है।

READ MORE ==बिसौली में बाईपास को लेकर मुख्यमंत्री से मिले पूर्व विधायक कुशाग्र सागर

मेरठ में वन विभाग द्वारा अपनी जमीन हडपे जाने के बाद कई बार कोशिश करने पर भी सुनवाई न होने से हताश होकर खुद को आग लगाने वाले किसान को सबसे पहले अच्छे से अच्छा इलाज सुनश्चित कर बचाया जाए और फिर उसकी जमीन लौटाई जाए। अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि बीजेपी खेती और किसान दोनों की विरोध है। जब से बीजेपी आई है तब से उसकी बुरी नजर किसानों की जमीन पर भी है और उनकी फसल पर भी है। चाहे भूमि अधिग्रहण का कानून रहा हो, खाद की बोरी में चोरी, महंगे बीज, बिजली, सिंचाई के रूप में लगातार घटती कीमत या काले कानून सब बीजेपी की किसान विरोधी सोच का उदाहरण है। किसान बीजेपी का दाना पानी उठा देंगे। अखिलेश यादव मेरठ के किसान के आत्मदाह के मामले पर लिख रहे थे। किसान ने एसडीएम कार्यालय के सामने स्वयं ही आत्मदाह का प्रयास किया था जिसका मेरठ के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताते हैं कि किसान लगभग 70 फीसदी तक जल गया था।

शबनम खान बोलीं मुसलमान अल्लाह का इस्लाम पढें मुल्ला का नहीं

(Visited 137 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here