सहसवान में युवती का अपहरण कर मदरसे में बलात्कार

0
172
बदायूं में हेड सिपाही

सहसवान में युवती का अपहरण कर मदरसे में बलात्कार की घटना सामने आई है। पीडिता के भाई ने आरोपी को नामजद करते हुए घर से अपहरण कर बलात्कार की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
यहां बता दें कि पूरा मामला यूपी के जनपद बदायूं के थाना कोतवाली सहसवान के एक गांव का है। एक युवक ने तहरीर देकर आरोप लगाया है कि बुद्धवार को जब वह अपने खेत पर सिंचाई कर रहा था तब उसकी बहन व पत्नी घर पर अकेली थीं। रात में लगभग 11 बजे गांव के युवक घर में घुस आए थे इसके बाद उसकी बहन को जबरन घर से उठाकर ले गए थे। आरोपी युवती को पकडकर पडोस के एक मदरसे में ले गया जहां बंद कर आरोपी ने उसकी बहन के साथ जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद युवती बेहोश हो गई थी।

READ MORE ==बिसौली: दलित नाबालिग का अपहरण कर जबरन धर्मपरिवर्तन, सामूहिक दुष्कर्म, विरोध पर टुकडे करने की धमकी

आरोपी पीडिता को बेहोशी की हालत में ही मदरसे में छोडकर भाग गया था। सुबह पांच बजे जब इमाम मदरसे में आया तब उसने पीडिता को बेहोशी की हालत में मदरसे में मिली थी। इसके बाद इमाम ने पीडिता के घर वालों कर सूचना दी। सूचना पर युवती की भावी मौके पर पहुंची एवं उसने पीडिता को पहचान कर अपने साथ लेकर आई। इसके बाद पीडिता जब होश में आई तब उसने आप बीती बताई। पीडिता के अनुसार उसके साथ बलात्कार किया गया है। उसके बेहोश होने के बाद आरोपी उसे बेहोशी की हालत में ही छोड कर चला गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले के तथ्यों की जानकारी की है। इस संबध में कोतवाली प्रभारी विशाल प्रताप सिंह का कहना है कि सहसवान में युवती का अपहरण कर मदरसे में बलात्कार की घटना की तहरीर मिल चुकी है। जांच के बाद तथ्यों के आधार पर कारवाई की जाएगी।

READ MORE ==छेडछाड के विरोध पर दबंगों ने नाबालिग का प्राईवेट पार्ट काट डाला

(Visited 194 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here