बिसौली: दलित नाबालिग का अपहरण कर जबरन धर्मपरिवर्तन, सामूहिक दुष्कर्म, विरोध पर टुकडे करने की धमकी

0
176
बिसौली: दलित नाबालिग का अपहरण, जबरन धर्मपरिवर्तन

नाबालिग का अपहरण कर जबरन धर्म परिवर्तन कराने के बाद निकाह करने के साथ ही कई लोगों से सामूहिक दुष्कर्म कराया गया। विरोध करने पर पीडिता को छोटे छोटे टुकडों में काटकर फेंकने की धमकी। पीडिता ने पुलिस को तहरीर देकर कारवाई की मांग की।
मामला यूपी के जनपद बदायूं व बरेली से संबंधित है। पीडिता बिसौली कोतवाली के एक गांव की रहने वाली है। पीडिता ने प्रभारी निरीक्षक बिसौली को दिए प्रार्थना पत्र में कहा है कि वह जन्म से हिन्दू है व दलित नट जाति से है। लगभग 11 साल पहले आरोपी सादिक पुत्र भूरा जो कि मसीतगंज गौंटिया थाना कैन्ट जिला बरेली का निवासी है पीडिता को बहला फुसलाकर अपने घर पर ले गया। इसके बाद आरोपी सादिक ने पीडिता का जबरन धर्म परिवर्तन करा लिया। पीडिता के अनुसार सादिक, आशिक, परवीन, नूरअफ्शा व भूरा का धर्म परिवर्तन कराने में अहम रोल था। पीडिता का कहना है कि जिस समय उसे अपहरण किया गया था उस समय वह नाबालिग थी।

READ MORE ===छेडछाड के विरोध पर दबंगों ने नाबालिग का प्राईवेट पार्ट काट डाला

धर्मपरिवर्तन के बाद सादिक ने पीडिता के साथ निकाह कर लिया था। पीडिता का कहना है कि इसके बाद आरोपी ने पीडिता को बंधक बना लिया था। वह काफी प्रयास के बाद भी घर से निकल कर नहीं भाग सकती थी। पीडिता का यह भी कहना है कि उसके साथ इस दौरान कई लोगों ने बलात्कार भी किया था। जब भी वह विरोध करने का प्रयास करने का प्रयास करती थी। तब उसे सादिक व उसके परिवार वालों के द्वारा धमकी दी जाती थी कि तुझे काटकर छोटे छोटे टुकडों में काटकर फेंक दिया जाएगा। पीडिता का कहना है कि वह किसी तरह से बच बचाकर अपने मायके आ गई। पीडिता ने प्रार्थना पत्र के साथ एक शपथपत्र भी दिया गया है। पीडिता जब थाना कोतवाली तहरीर लेकर गई तब प्रभारी निरीक्षक मौजूद नहीं थे लेकिन एक दरोगा ने पीडिता की तहरीर ले ली है लेकिन अभी तब घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।

READ MORE ===न्यूईयर पार्टी में नशे में धुत लडकी से होटलकर्मी ने किया रेप

(Visited 452 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here