छेडछाड के विरोध पर दबंगों ने नाबालिग का प्राईवेट पार्ट काट डाला

0
130
बिसौली के युवक का

छेडछाड के विरोध पर दबंगों ने नाबालिग लडके का प्राईवेट पार्ट ही काट डाला। दबंगों का कहना था कि छेडछाड में नहीं हत्या के मामले में ही अब जेल जाऐंगे। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी हैं।
यहां बता दें कि हैरान कर देने वाला यह मामला यूपी के जनपद मुरादाबाद के थाना भगतपुर का है। यहां के एक गांव की रहने वाली 14 साल की एक लडकी को लगभग तीन महीने पहले इसी गांव के बिट्टू सिंह ने छेडा था। युवती की चीख पुकार पर काफी भीड इकट्ठा हो गई थी। इस समय आरोपी मौका पाकर भाग गया था। पीडिता के पिता ने आरोपी के खिलाफ थाना भगतपुर में छेडछाड का मुकदमा दर्ज कराया था। पीडिता के पिता का कहना है कि आरोपी के परिजन लगातार पीडिता के पिता पर समझौते का दबाव बना रहे थे।

READ MORE ==न्यूईयर पार्टी में नशे में धुत लडकी से होटलकर्मी ने किया रेप

साथ ही धमकी भी दे रहे थे कि अगर जेल ही जाना पडेगा तब हत्या के मामले में जेल जाऐंगे हमारा लडका छेड छाड के मामले में जेल नहीं जाएगा। इसी तारतम्य में बीती 31 दिसम्बर को पीडिता का 12 वर्षीय भाई अकेले ही अपने खेत से वापस घर लौट रहा था इसी समय रास्ते में आरोपी बिट्टू व उसके भाई सुमित व बंटी मिले। तीनों उसे खींचकर खेत में ले गए। यहां पर आरोपियों ने इस नाबालिग लडके के प्राईवेट पार्ट पर धारदार हथियार से प्रहार किया जिस कारण से पीडित के प्राईवेट पार्ट का एक हिस्सा कटकर अलग हो गया। इस घटना में पीडिता का टेस्टिकल पूरी तरह से कट गया है व पीडित को मुरादाबाद के एपेक्स हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस बारे में पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है विवेचना की जा रही है। आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।

READ MORE ==बिसौली में सातवीं की नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार

(Visited 463 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here