बदायूं वर्कशाप में खडी रोडवेज बस अपने आप स्टार्ट होकर मैकेनिक पर चढी, मौत

0
114
बदायूं वर्कशाप में खडी रोडवेज

बदायूं वर्कशाप में खडी रोडवेज बस अपने आप स्टार्ट होकर मैकेनिक पर चढ गई जिससे मैकेनिक की मौके पर ही मौत हो गई। मैकेनिक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया है।
यहंा बता दें कि पूरा मामला यूपी के जनपद बदायूं के दातागंज रोड पर बनी रोडवेज वर्कशाप का है। इस वर्कशाप में खडी एक रोडवेज बस अचानक ही अपने आप स्टार्ट होकर चलने लगी। बस सामने खडे बस मैकेनिक पर चढ गई। मैकेनिक बस के नीचे आ गया, और उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

READ MORE गर्लफ्रेंड का फोटो वायरल किया तो अपहरण कर पीटा, मुकदमा दर्ज

बदायूं नगर के मोहल्ला खंडसारी का रहने वाला असलम रोडवेज में मैकेनिक था। बुद्धवार को बस की सर्विसिंग का काम करके कर्मचारी उसके सामने बैठे हुए थे कि अचानक ही बस बिना चालक के स्टार्ट हो गई। बस गियर में खडी थी इसलिए वह आगे बढने लगी। असलम बस के बिल्कुल करीब बैठा हुआ था। वह जब तक कुछ समझ पाता तब तक बस की चपेट में आ चुका था। आनन फानन में एक साथी मैकेनिक ने जैसे तैसे बस को बंद किया। इसके बाद असलम को निकाल कर जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया। पूरा परिवार मौके पर पहुंच गया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना से कर्मचारी सहमे हुए हैं।

READ MORE कोतवाल बिसौली व बजीरगंज समेत 21 इंस्पेक्टर का ट्रांसफर, 25 नए आए

(Visited 1,501 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here