बरेली भाजपा जिलाध्यक्ष का सपा नेता के साथ जुआ खेलते वीडियो वायरल

0
251
भाजपा जिलाध्यक्ष का सपा नेता

बरेली भाजपा जिलाध्यक्ष का सपा नेता के साथ जुआ खेलते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। जिस पर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने अभी तक कोई कारवाई भी नहीं की है। एक न्यूज वेबसाईट ने यह वीडियो फेसबुक पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो की चर्चा पूरे राजनैतिक जगत में हो रही है।
यहां बता दें कि भाजपा नेताओं का जुआ खेलते एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए हैं। इस वीडियो में एक नेता कह रहा है कि हमने ही बांटी है। दूसरा कह रहा है कि आज फंसी है चिडिया। यह लोग एक बेड पर ताश के पत्तों से जुआ खेल रहे हैं।

READ MORE ==कछला गंगाघाट पर बदायूं मेडीकल कालेज के MBBS के 5 छात्र डूबे, 2 निकाले, 3 अभी लापता

इस में यह भी कहा जा रहा है कि मैं सपा का आदमी यह बीजेपी के आदमी। जीतने की स्थिति में एक नेता कह रहा है कि आधे आधे कर लो, डेढ सौ की चाल चली है। देखो पैसे तो मुझे मालूम है कि मुझसे जांगे। चाल चलने है तो चाल चलो बहुत बडे खिलाडी हो। इस वीडियो में एक आदमी चाल चलते हुए यह भी कह रहा है कि धरती पुत्र मुलायम सिंह, यह वीडियो अलग अलग सोशल मीडिया साईट्स पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को लोग बरेली भाजपा जिलाध्यक्ष पवन शर्मा व एक सपा नेता का बता रहे हैं।

https://fb.watch/iNjGGQ9MdW/

यह वीडियो किसने बनाया है और किसने अपलोड किया है इस बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है। भाजपा जिलाध्यक्ष का जुआ खेलते हुए वीडियो वायरल होने से पार्टी की अच्छी खासी फजीहत हो रही है। लोगों का कहना है कि जो भाजपा नैतिकता की दुहाई देती है कि उसके जिलाध्यक्ष का वीडियो वायरल होने के बाद भी कोई कारवाई नहीं होना चिंता का विषय है। जबकि भाजपा नेता इस वीडियो पर चुप हैं। लोगों को इंतजार है कि भाजपा जिलाध्यक्ष का सपा नेता के साथ जुआ खेलने का वीडियो वायरल होने के बाद क्या कारवाई होगी।

READ MORE ==थाना बजीरगंज में पैरवी को गए वकील पर झूंठा मुकदमा लिखने के विरोध में सीओ से मिले वकील

(Visited 737 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here