गर्लफ्रेंड का फोटो वायरल किया तो अपहरण कर पीटा, मुकदमा दर्ज

0
155
गर्लफ्रेंड का फोटो वायरल

गर्लफ्रेंड का फोटो वायरल किया तो नए ब्वाय फें्रड ने पुराने का अपहरण कर बंधक बनाकर पीटा। सूचना पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूंछतांछ शुरू कर दी है। जबकि दो आरोपी फरार हैं।
यहां बता दें कि पूरा मामला कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र की है। यहां के आनंद नगर का रहने वाला कृष्णा वर्मा बीबीए का छात्र है। जिसकी एक लडकी से दोस्ती थी। यह दोस्ती कुछ समय पहले टूट गई थी। इस दोस्ती के टूटने के बाद उसकी प्रेमिका एक फोटो वायरल हो गया। इस वायरल फोटो को लेकर कृष्णा वर्मा पर आरोप लगाया जा रहा था कि उसने ही यह फोटो वायरल किया है।

READ MORE कोतवाल बिसौली व बजीरगंज समेत 21 इंस्पेक्टर का ट्रांसफर, 25 नए आए

इस पर युवती के नए ब्वाय फ्रेंड ने सोमवार को कृष्णा वर्मा का अपनी फारच्यूनर गाडी में डालकर अपहरण कर लिया। सूत्र बताते हैं कि यह अपहरण नकली पिस्टल के सहारे किया गया था। लेकिन जैसे ही कृष्णा वर्मा को जैसे ही अहसास हुआ कि उसका अपहरण हो गया है उसने अपनी लोकेशन चुपचाप अपने पिता को भेज दी। इसके बाद आरोपी उसे पकडकर ले गए। कृष्णा को बुरी तरह से पीटा गया। कृष्णा को पीटते हुए प्रेमिका को वीडियो दिखवाई गई व प्रेमिका से माफी भी मंगवाई थी। जब कष्णा अपने घर नहीं पहुंचा तब उसके पिता ने कृष्णा को खोजना शुरू किया व पुलिस को सूचना दी। पुलिस के द्वारा लोकेशन ट्रेस करने के बाद जब वहां घटना स्थल पर पहुंचे तब मौके से एक आरोपी तो पुलिस द्वारा पकड लिया गया। जबकि दो आरोपी फरार हो गए। इस मामले में थाने प्रभारी निरीक्षक गणेश तिवारी ने बताया कि एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की जा रही है जबकि अन्य दो को पकडने के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है। वह भी शीघ्र ही पकड लिए जाऐंगे।

READ MORE अस्पताल की लाइन में लगी महिलाओं में चप्पलबाजी, नहीं हुई कारवाई

(Visited 539 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here