बिसौली में योगी सरकार का आदेश फेल, दबतोरी मोड पर वाहनों का अवैध अड्डा

0
151
बिसौली में योगी सरकार

बिसौली में योगी सरकार का आदेश लगभग फेल होता दिखाई दे रहा है। दबतोरी मोड पर वाहनों का अवैध अड्डा बना हुआ है। लगातार शिकायत के बाद भी पुलिस प्रशासन बने हुए अवैध अड्डे को हटवा नहीं रहा है। इस कारण से मोहल्ले के लोग बेहद परेशान है।
यहां बता दें कि योगी सरकार का आदेश है कि किसी भी नगर में वाहनों के लिए एक भी अवैध अड्डा नहीं होगा लेकिन बिसौली नगर में कई जगह अवैध अड्डे बने हुए हैं। पुलिस प्रशासन से शिकायत के बाद भी कोई कारवाई नहीं हो पा रही है। दबतोरी मोड पर रहने वाली निर्मल कठारिया एडवोकेट ने शिकायत की कि उनके घर के सामने टेम्पो व ई रिक्शा वालों ने अवैध रूप से अड्डा बना लिया है, और यह वाहन चालक यहीं पर अपने वाहनों के साथ खडे होते हैं। जिससे पूरे मोहल्ले वालों को आवागमन में भारी समस्या हो रही है।

READ MORE ==चंदौसी में खेत पर जा रही नाबालिग से दूसरे समुदाय के युवकों ने की छेडछाड, मुकदमा दर्ज

इस बावत एक या दो बार पुलिस ने आकर इन वाहन चालकों को हटाया लेकिन इसके बाद फिर से यह वाहन चालक अपनी पुरानी जगह पर आ गए। यह वाहन चालक जबरन दबतोरी मोड पर ही अवैध अड्डा बनाए हुए हैं जबकि इधर आने वाले वाहनों का अवैध अड्डा बाईजी मंदिर के सामने बना हुआ है। एडवोकेट कठारिया का कहना है कि वह एसडीएम कल्पना जयसवाल से भी मिलीं उन्हों ने आश्वासन दिया कि वह मामले को दिखवाऐंगी लेकिन आज तक वह या उनका कोई भी प्रतिनिधि मामले को देखने नहीं पहुंचा है। पुलिस के लोग भी कोई कारवाई नहीं कर रहे हैं। आईजीआरएस के मामले में बिसौली पुलि अब्बल बताई जा रही है लेकिन निर्मल कठारिया एडवोकेट के आईजीआरएस प्रार्थना पत्र का भी लम्बा समय बीतने के बाद भी निस्तारण नहीं हुआ है। इस घटना को देखने के बाद लगता है कि योगी सरकार का आदेश बिसौली में लागू नहीं होता है। जिससे दबतोरी मोड के निवासियों में रोष है।

READ MORE ==हैरतअंगेज आईफोन खरीदने को मां ने बेच दिया 8 महीने का बेटा, गिरफ्तार

(Visited 366 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here