बरेली में बुलेट के लिए बेटे ने कर दी मां की हत्या

0
159
बरेली में बुलेट के लिए

बरेली में बुलेट के लिए बेटे ने मां की हत्या कर दी। पुलिस जांच में यह खुलासा हुआ है जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।
यहां बता दें कि बरेली शहर के थाना प्रेमनगर के मोहल्ला कोहारापीर की रहने वाली बुजुर्ग महिला फरीदा अपने एक बेटे के साथ घर में रहती थीं। लडका कई दिनों से अपनी मां के साथ बुलट दिलाने की जिद कर रहा था। लेकिन मां लगातार बुलट दिलाने से मना कर रही थी। इस कारण से मां से बेटा नाराज हो गया और उसने मां की लोहे की राड मारकर हत्या कर दी। इसके बाद बेटा बाजार में चला गया था। जब फरीदा की मौत की जानकारी आस पडोस के लोगोें को पता लगी तब बेटा अफसर खान उर्फ लकी भी घर पहुंच गया। सूचना पर डायल 112 पुलिस भी पहुंच गई थी। पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में ले लिया था।

READ MORE ==आसफपुर से बिका हुआ बच्चा मेरठ से बरामद, असली मां बाप को पुलिस ने सौंपा

लाश को कब्जे में लेकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। जांच में लकी ने किसी पर भी दुश्मनी का कोई शक नहीं बताया था। पुलिस के लिए घर में अकेली एक बुजुर्ग महिला की मौत की गुत्थी सुलझाना एक बडी चुनौती थी। इस मौत का कोई सुराग भी नहीं था। यहां पर बेटा लकी किसी बाहरी पर हत्या का शक जता रहा था। लेकिन पुलिस को जांच की सुई लडके लकी पर ही जाकर टिक रही थी। इसके बाद पुलिस ने जांच में बेटे लकी से कडाई से पूंछतांछ शुरू की। इस पूंछतांछ में अफसर खान उर्फ लकी ने बताया कि उसकी मां उसे बुलट नहीं खरीदने दे रही थी। घटना वाले दिन भी बुलट मोटरसाईकिल खरीदने को लेकर मां बेटे में नाराजगी हुई थी। इसी बात पर उसने अपनी मां के सिर में लोहे की राड से प्रहार कर दिया था। इसके बाद वह घूमने बाजार चला गया था। उसने बताया कि वह चाहता था कि उसके द्वारा मां की हत्या करने की जानकारी किसी को मिल पाए। पुलिस ने इस खुलासे के बाद बेटे अफसर खान उर्फ लकी को अपनी ही मां की हत्या में जेल भेज दिया है।

READ MORE ==आसफपुर में ढाई लाख में बिक गया नवजात बच्चा, आधे लिए दलालों ने

(Visited 342 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here