बिसौली में बंद मकान के ताले तोडकर लाखों की चोरी

0
138
बिसौली में बंद मकान

बिसौली में बंद मकान के ताले तोडकर लाखों की चोरी का मामला सामने आया है। बंद मकान में रहने वाला यह परिवार नोएडा में रहता है। मकान बंद होने के कारण चोरों ने आसानी से ताला तोडकर लाखों का सामान चुरा लिया है।
यहां बता दें कि पूरा मामला यूपी के जनपद बदायूं के थाना व कस्बा बिसौली की मौर्य कालोनी का है। यहां की मौर्य कालोनी के रहने वाले छोटे लाल का परिवार नोएडा में रहकर नौकरी करता है। जब परिवार नौकरी को गया है तभी परिवार अपने घर में ताला लगा कर गया था। बुद्धवार सुबह जब लोगों ने जब मकान का ताला खुला हुआ देखा तब मकान मालिक को सूचना दी।

READ MORE ==91 वर्षीय रियल स्टेट कारोबारी केपी सिंह को हुआ प्यार

पीडित मकान मालिक सूचना पर नोएडा से चल दिया है लेकिन वह अभी तक अपने मकान तक नहीं पहुंच पाया है। चोरी किस समय या कब हुई है इस बारे में भी कुछ कह पाना संभव नहीं है। बु़द्धवार सबुह राजन नाम का एक व्यक्ति जो इस मकान के पडोस में परचून की दुकान चलाता है वह अपनी दुकान खोलने आया तब उसने इस बंद घर के ताले टूटे हुए देखे। इसके बाद राजन ने आस पडोस के लोगों को इस बारे में जानकारी दी। इस जानकारी पर आस पडोस के बहुत से लोग इकट्ठा हो गए। तभी किसी ने इस मकान के मालिक छोटेलाल को फोन से सूचना दी। सूचना पर मकान मालिक नोएडा से चल दिया है। इधर पुलिस भी सूचना पर मौके पर पहुंच गई है। मकान के अंदर रखी सेफ के भी ताले टूटे हुए हैं। फोन पर ही मकान मालिक ने बताया कि मकान में रखी सेफ में कई लाख का जेवर व घर का सामान रखा हुआ था। जिसे चोर चुराकर ले गए हैं। इस तरह हुई चोरी से पुलिस सुरक्षा पर भी सवाल उठना शुरू हो गए हैं।

READ MORE ==पंचायत के हुक्म पर महिला ने युवक को मारीं चप्पलें, 5000 रू दिए वापस

(Visited 460 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here