चंदौसी में खेत पर जा रही नाबालिग से दूसरे समुदाय के युवकों ने की छेडछाड, मुकदमा दर्ज

0
91
चंदौसी में खेत पर

चंदौसी में खेत पर जा रही नाबालिग से दूसरे समुदाय के युवकों ने छेडछाड की, घटना सामने पर आरोपियों ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर पीडिता के पिता के साथ मारपीट की जिससे पीडिता का पिता घायल हो गया जिसकी तहरीर पर पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। घायल पिता को मेडीकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।
यहां बता दें कि मामला यूपी के जनपद संभल की तहसील चंदौसी के थाना बनियाठेर के एक गांव का है। यहां की रहने वाली एक नाबालिग लडकी अपने खेत पर जा रही थी। इसी समय रास्ते में कुछ युवकों ने इस नाबालिग के साथ छेडछाड की घटना को अंजाम दिया।

READ MORE ==हैरतअंगेज आईफोन खरीदने को मां ने बेच दिया 8 महीने का बेटा, गिरफ्तार

इस घटना का विरोध करने पर आरोपी युवकों के परिजनों ने पीडिता के पिता के साथ मारपीट की। इस कारण से इस गांव में दोनों समुदायों के लोग आमने सामने आ गए। बताया जाता है कि पथराव की घटना भी सामने आई है। इस मारपीट मेें युवती का पिता घायल हो गया। सूचना पर पहुंची बनियाठेर पुलिस घायल को अपने साथ ले आई। घायल की तहरीर पर थाना बनियाठेर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बाद घायल को डाक्टरी के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इनमें मुख्य आरोपी इकबाल, उसका भाई चमन, पित अल्लाबख्श, अल्लानूर, असगर, रिजवान, इलियास, गुड्डू व छोटे हैं। इस बारे में एसपी श्रीश चंद्र ने बताया कि थाना बनियाठेर के एक गांव में एक नाबालिग लडकी अपने परिजनों के साथ खेत पर जा रही थी। तभी कुछ युवकों ने उस पर कमेंट कर दिए। जिससे मारपीट की घटना हो गई पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस कारवाई कर रही है आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।

READ MORE ==बिसौली में जर्जर हाईटेंशन लाईन टूटकर घर पर गिरी, मां बेटे व बेटी की मौत तीन घायल

(Visited 351 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here