बदायूं में प्रेमी को पीटा तो प्रेमिका ने लगाई फांसी

0
123
बदायूं में प्रेमी को पीटा

बदायूं में प्रेमी को पीटा तो प्रेमिका ने नाराजगी में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने प्रेमिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा दिया है। परिजनों ने अभी तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी है।
पूरा मामला यूपी के जनपद बदायूं के अलापुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां की रहने वाली एक युवती गांव के ही एक युवक के साथ प्यार करती थी। युवती के माता पिता हिमाचल में रहकर मेहनत मजदूरी करते हैं। युवती अपनी दादी व अपने छोटे भाई के साथ गांव में ही रहती है। इसी समय इस किशोरी का गांव के ही एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। दोनों एक दूसरे से छिप छिपकर मिला करते थे। दो दिन पहले युवती ने अपने प्रेमी को अपने घर पर बुला लिया। रात में लगभग 1 बजे जब किशोर अपनी प्रेमिका के घर में था तभी परिवार वाले जाग गए। जैसे ही इस किशोर को यह एहसास हुआ कि युवती की घर वाले जाग गए हैं एवं उसकी चोरी पकडी गई है।

READ MORE ==अलीगढ में मुस्लिम अध्यापक ने भारत माता की फोटो पर फूल चढाने से किया इंकार

वह घर से निकल कर भाग गया। इसके बाद घरवालों ने कुछ दूर जाकर युवक को पकड लिया। किशोरी के परिजनों ने युवक को पकडकर पीट दिया। प्रेमी की पिटाई से प्रेमिका आहत हुई या फिर उसकी जानकारी परिजनो ंको मिल जाने के कारण युवती भयभीत हो गई। युवती ने कमरे में बंद होकर अपने ही कमरे में फांसी लगा ली। जब परिजन युवक को पीटकर वापस लौटे तब उन लोगों ने युवती के कमरे की किवाड अंदर से बंद देखीं तब उसे आवाज दी लेकिन कमरा अंदर से नहीं खुला व कोई आवाज नहीं आई। तब परिवार वालों ने युवती के कमरे की किवाड तोड दी। देखा कि युवती कमरे के अंदर फांसी के फंदे पर लटकी हुई है। परिवार वालों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। युवती के माता पिता को भी सूचना दे दी गई है। युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। अलापुर कोतवाल हरपाल सिंह बालियान के अनुसार युवती का पीएम करा दिया गया है। युवक हिरासत में है कोई तहरीर आने पर कारवाई की जाएगी।

READ MORE ==गुन्नौर में शादी को तैयार दूल्हा उठा ले गई प्रेमिका, बारात ले गया छोटा भाई

(Visited 339 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here