बिसौली में चार वर्षीय नाबालिग पुत्र की कनपटी पर तमंचा रखकर पति के दोस्त ने किया दुष्कर्म

0
163
बिसौली में चार वर्षीय

बिसौली में चार वर्षीय नाबालिग पुत्र की कनपटी पर तमंचा रखकर पति के दोस्त ने महिला से किया दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस को तहरीर देने के बाद भी बिसौली पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है। पीडिता ने एसएसपी को पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है।
यहां बता दें कि बिसौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने दिए प्रार्थना प्रार्थना पत्र में कहा है कि उसी के गांव का रहने वाला  व्यक्ति उसके पति का दोस्त है। दोस्त का महिला के घर पर आना जाना था। महिला का पति अक्सर बीमार रहता है। इसी बात का नाजायज लाभ उठाते हुए बीती 28 जुलाई को रात में लगभग 11 बजे दोस्त पीडिता के घर मेें घुस आया। दिनेश ने पीडिता को दबोचने का प्रयास किया तब पीडिता चीखने को हुई।

READ MORE ==बिसौली में योगी सरकार का आदेश फेल, दबतोरी मोड पर वाहनों का अवैध अड्डा

इसी समय आरोपी ने पीडिता के 4 वर्षीय नाबालिग पुत्र की कनपटी पर तमंचा रख दिया, और धमकी देते हुए कहा कि अगर शोर मचाने की कोशिश की तो तेरे लडके को गोली से उठा दूंगा। इस पर पीडिता डर गई। इसी समय पीडिता के साथ आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया। पीडिता का कहना है कि उसने बहुत अनुनय विनय की लेकिन आरोपी नहीं माना। पीडिता का कहना है कि वह बहुत समय से उस पर बुरी नजर रखता था। पीडिता ने घटना की तहरीर बिसौली कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने तहरीर तो ले ली लेकिन उसने पीडिता की ना तो रिपोर्ट दर्ज की और ना ही पीडिता का मेडीकल ही कराया। पीडिता ने परेशान होकर आरोपी के खिलाफ एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है। इधर पीडिता का आरोप है कि पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज नहीं करने के कारण आरोपी के हौसले बुलंद हैं।

READ MORE ==चंदौसी में खेत पर जा रही नाबालिग से दूसरे समुदाय के युवकों ने की छेडछाड, मुकदमा दर्ज

(Visited 666 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here