चंदौसी में चलती ट्रेन के ऐसी कोच में महिला से टीटीई ने किया गैंगरेप, गिरफ्तार

0
179
चंदौसी में चलती ट्रेन में महिला से एक

चंदौसी में चलती ट्रेन के ऐसी कोच में महिला से एक टीटीई ने अपने एक साथी के साथ मिलकर एसी कोच के केबिन को लाक कर उसमें ही गैंगरेप को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है।
यहां बता दें कि यह घटना संभल जनपद के चंदौसी रेलवे स्टेशन पर बने जीआरपी थाने पर दर्ज की गई है। जिसमें बताया गया है कि एक महिला मुरादाबाद में एक अस्पताल में काम करती थी। वह रोजाना मुरादाबाद जाती थी। इसलिए उसकी एक टीटीई से जान पहचान हो गई थी। वह बीती 16 जनवरी को अपने घर से प्रयागराज में अपने एक रिश्तेदार के यहां जा रही थी। महिला का आरोप है कि जब वह चंदौसी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही थी तभी यह टीटीई राजू सिंह उसके पास आया व बोला कि कहां जा रही है जान पहचान होने के कारण महिला ने बता दिया कि वह प्रयागराज अपने एक रिश्तेदार के यहां जा रही है। टीटीई ने कहा कि एसी कोच में बैठ जाओ महिला ने कहा कि मेरे पास जनरल टिकिट है इसलिए मैं ऐसी कोच में नहीं बैठूंगी।

READ MORE ==बिसौली क्रिकेट कप के क्वार्टर फाइनल में बिसौली राइडर्स ने श्योंदारा को हराया

तब टीटीई बोला कि आपके पास बच्चा है अकेली जनरल कोच में कैसे यात्रा कर पाओगी। चिंता मत करो मैं साथ चल रहा हूं जाकर एसी कोच में बैठ जाओ। इसके बाद महिला एसी कोच में जाकर बैठ गई। पीडित महिला का आरोप है कि वह रात में लगभग दस बजे टीटीई अपने एक साथी के साथ कोच में आया व कहा कि खाना खा लीजिए तब पीडिता ने खाना खाने से मना कर दिया लेकिन आरोपी टीटीई ने पीने को पानी दिया। इसके बाद महिला को नशा होने लगा। पीडिता का आरोप है कि उसके बाद टीटीई ने बच्चे को ऊपर की सीट पर सुला दिया। जबकि कोच को अंदर से लाक कर दिया। साथ ही टीटीई राजू सिंह व उसके साथी ने महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया। पीडिता का कहना है कि जब उसे रात में होश आया तब उसे दुष्कर्म की जानकारी हुई। पीडिता ने प्रयागराज पहुंचकर पहले तो लोक लाज के कारण किसी को घटना के बारे में नहीं बताया लेकिन जब पीडिता ने अपने पति को यह बात बताई तब पति ने पहले तो 139 फोन नं पर शिकायत दर्ज कराई है इसके बाद पीडिता ने चंदौसी में चलती ट्रेन के ऐसी कोच में हुई घटना की चंदौसी जीआरपी थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पीडिता की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद जीआरपी पुलिस ने आरेापी टीटीई राजू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका साथी अभी फरार है। टीटीई राजू सिंह ने आरोप से इंकार करते हुए कहा है कि पीडिता उससे सीट की मांग कर रही थी। महिला ने सीट नहीं देने के कारण उसने यह आरोप लगाया है।

READ MORE ==नाम व धर्म छिपाकर युवती को पटाने व छह माह तक दुष्कर्म का आरोप

(Visited 533 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here