नाम व धर्म छिपाकर युवती को पटाने व छह माह तक दुष्कर्म का आरोप

0
125
नाम व धर्म छिपाकर युवती

नाम व धर्म छिपाकर युवती को पटाकर शादी का झांसा दिया गया इसके बाद छह माह तक लगातार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है। आरोपी स्वयं को एक दरोगा का पुत्र बताता था। बाद में वह धमकी देता था कि तेरा अश्लील वीडियो भी बना लिया है वायरल कर दूंगा।
धटना बरेली जनपद के थाना बारादरी का है। यहां की रहने वाली एक युवती एक शोरूम में काम करती थी। यहीं इस शोरूम में एक युवक भी काम करता था। इस युवती की युवक से दोस्ती हो गई। युवती का आरोप है कि युवक ने अपना नाम मोहम्मद लक्की बताया था। इसके बाद यह दोस्ती आगे बढती चली गई। युवती का यह भी आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर लगभग छह माह तक उसके साथ बलात्कार भी किया। युवती ने यह भी बताया कि आरोपी ने उससे लगभग डेढ लाख रू भी ठग लिए।

READ MORE ==बिसौली क्रिकेट कप में चंदौसी ने बरेली को 50 रन से हराया

युवती का कहना है कि मैं मुस्लिम हूं जबकि आरोपी हिन्दू है उसने अपना नाम मोहम्मद लक्की बताया जरूर था लेकिन वास्तव में उसका नाम मोहित सक्सेना है। युवक ने यह भी बताया था कि मेरे पिता दरोगा हैं। इसके बाद युवती ने बताया कि आरोपी ने उसकी वीडियो क्लिप भी बना ली है। वह धमकी देता है कि अगर अब संबंध नहीं बनाएगी तब वह इसे वायरल कर देगा। आरोपी ने पीडिता को जान से मारने की धमकी भी दी। नाम व धर्म छिपाकर युवती को पटाने के मामले में पीडिता ने पुलिस उप महानिरीक्षक/एसएसपी बरेली को प्रार्थना पत्र देकर कारवाई की मांग की है। युवती का यह भी आरोप है कि आरोपी ने उसे धमकी दी है कि उसका पिता मुरादाबाद में दरोगा है कोई कारवाई नही ंकर पाएगी। इस बारे में एसएसपी बरेली अखिलेश चैरसिया ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया जा रहा है कडी कारवाई की जाएगी।

READ MORE ==बार और बेंच के तालमेल से ही न्याय रूपी गाडी आगे बढती है: श्रीश महरोत्रा

(Visited 212 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here