91 साल की बुढिया ने की 23 साल के लडके से शादी हनीमून पर जेल जाते जाते बचा युवक

0
180
91 साल की बुढिया ने की

91 साल की बुढिया ने एक 23 साल के लडके से शादी की है। जबकि हनीमून पर जब दोनों पहुंचे तब वहां बडा कांड हो गया। इस कांड की वजह से यह लडका जेल जाते जाते बच गया। जिसकी विस्तार से चर्चा हो रही है।
यहां बता दें कि लोग कहते हैं कि प्यार में उम्र की कोई सीमा नहीं होती है। लेकिन इतनी सीमा नहीं होती यह तो किसी ने सोचा ही नहीं होगा। कि 91 साल की महिला अपने से 68 साल छोटे लडके से शादी कर सकती है। हुआ यूं कि यह मामला अर्जेंटीना का है यहां की रहने वाली एक 91 साल की महिला अपनी दोस्त के एक लडके के संपर्क में आ गई। यह लडका कानून की पढाई कर रहा था। पढाई करने के लिए उसे पैसों की आवश्यकता होती थी। इस पढाई में यह बुढिया मदद करती थी। इसी मदद करते करते दोनों में प्यार हो गया।

READ MORE ==चंदौसी में चलती ट्रेन के ऐसी कोच में महिला से टीटीई ने किया गैंगरेप, गिरफ्तार

दोनों ही प्यार में इतना आगे निकल गए कि बुढिया ने लडके के सामने शादी का प्रस्ताव ही रख दिया। बुढिया ने शादी का प्रस्ताव रखते हुए कहा कि जब तक मैं जीवित रहूंगी तब तक मैं अपनी पेंशन से तुम्हारी मदद करती रहूंगी। यदि तुमसे मेरी शादी हो जाएगी तब तुम मेरे पति हो जाओगे। तब मेरी मृत्यु के बाद तुम मेरे पति होने के नाते इस पेंशन के अधिकारी होगे। मेरी मृत्यु के बाद भी पेंशन के तुम अधिकारी होओगे। इसके बाद लडके ने शादी की हां कर दी। इसके बाद दोनों ने आपस में शादी कर ली। इसके बाद लडका और बुढिया दोनों ही शादी के बाद हनीमून पर गए। हनीमून पर एक होटल के कमरे में जब दोनों एक दूसरे से फिजिकल रिलेशन बना रहे थे तभी बेड पर ही महिला की मौत हो गई। इसके बाद जब लडका महिला का अंतिम संस्कार करने के बाद वह लडका उसकी पेंशन व सम्पत्ति लेने के लिए पहुंचा तब पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। इसके बाद लडके ने पुलिस को सारी बात बताई तब वह जेल जाते जाते बच गया।

READ MORE ==बिसौली क्रिकेट कप के क्वार्टर फाइनल में बिसौली राइडर्स ने श्योंदारा को हराया

(Visited 593 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here