बरेली में डाक्टर ने घर में घुसकर तमंचे की नोक पर महिला से दुष्कर्म, वीडियो बनाया

0
138
थाने में इंस्पेक्टर ने

बरेली में डाक्टर ने घर में घुसकर एक महिला से दुष्कर्म किया। आरोपी ने स्वयं को महिला के पति का दोस्त बताया। घर में घुसकर पीडिता के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने वीडियो भी बना लिया और धमकी दी कि अगर मुहुं खोला तो वायरल कर दूंगा।
बता दें कि पूरा मामला यूपी के जनपद बरेली के कैंट का है। यहां का रहने वाला एक झोलाछाप डाक्टर बीती 17 जनवरी को एक महिला के घर पर रात में लगभग दस बजे पहुंच गया। उसने स्वयं को महिला के पति का दोस्त बताया। व स्वयं को परेशानी में होने की बात कही। 29 वर्षीय इस महिला ने दरवाजा खोल दिया। दरवाजा खुलते ही डाक्टर महिला के घर में उसे धक्का देते हुए घुस गया। डाक्टर ने घर में घुसते ही तमंचा निकाल लिया।

READ MORE ==91 साल की बुढिया ने की 23 साल के लडके से शादी हनीमून पर जेल जाते जाते बचा युवक

तमंचा लेकर आरोपी पीडिता को पकडकर बेडरूम में ले गया। जहां आरोपी ने पीडिता के साथ बलात्कार किया। आरोपी ने जेब से एक शीशी निकालकर एक दवा पिलाने का प्रसास किया लेकिन मैंने उसे नहीं पिया। इसके बाद आरोपी डाक्टर ने पीडिता की बेडरूम में ही पिटाई भी की। पीडिता के सभी कपडे भी फाड दिए। आरोपी ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया व धमकी दी कि अगर किसी को घटना के बारे में बताया या कहीं कोई शिकायत की तब यह वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। तू कहीं मुहुं दिखाने लायक भी नहीं रहेगी। पीडिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में कैंट थाना प्रभारी ने बताया कि पीडिता का मेडीकल कराया गया है आरोपी की गिरफ्तारी को प्रयास किया जा रहा है। इस तरह की घटनाऐं इस समय समाज में तेजी से हो रही हैं।

READ MORE ==चंदौसी में चलती ट्रेन के ऐसी कोच में महिला से टीटीई ने किया गैंगरेप, गिरफ्तार

(Visited 217 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here