बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला

0
415

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक युवक ने पीछे से थप्पड मारते हुए हमला किया है जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है व पूंछतांछ की जा रही है।
यहां बता दें कि मामला राजधानी पटना के समीप ही बख्तियारपुर का है। यहां पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक कार्यक्रम में भाग लेने गए हुए थे। इसी समय अचानक ही एक युवक पीछे से सुरक्षाकर्मियों के बीच से तेजी से आया और उसने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पीठ में थप्पड मारा। इसके तुरंत बाद ही मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। युवक की पहचान बख्तियार पुर के निकटवर्ती गांव मोहम्मद पुर के शंकर कुमार के रूप में हुई है। पुलिस शंकर कुमार से पूंछतांछ कर रही है। शंकर कुमार ने यह हमला क्यों किया इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी तेजी से वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में युवक मुख्यमंत्री की पीठ में थप्पड मारते हुए दिखाई दे रहा है।patna
ज्ञात रहे कि इस घटना से पहले अक्टूबर 2018 में भी मुख्यमंत्री पर हमला हुआ था। इस समय एक युवक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर चप्पल फेंकी थी। यह युवक आरक्षण का विरोध कर रहा था। इस समय मुख्यमंत्री के काफिले पर हमला भी हुआ था। जिसमें कई पुलिस कर्मी भी घायल हो गए थे। इसके बाद मधुबनी जिले में नीतीश कुमार जिस समय चुनाव प्रचार में गए हुए थे, हमला हुआ था। इस समय नीतीश कुमार पर ईंट का टुकडा व प्याज फेंकने की कोशिश की गई थी। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने जब हमलावर को पकडा तब मुख्यमंत्री ने सुरक्षाकर्मियों से उसे पकडने से रोक दिया था व कहा था कि ऐसे लोगों पर ध्यान नहीं देते हैं।

(Visited 153 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here