उझानी में परचून व्यापारी को बंधक बनाकर गन प्वाइंट पर लाखों की लूट

0
94
उझानी में परचून व्यापारी

उझानी में परचून व्यापारी को बंधक बनाकर गन प्वाइंट पर लाखों की लूट की गई है। पीडित जब बंधन मुक्त हुआ तब पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया है।
यहां बता दें कि मामला यूपी के जनपद बदायूं के थाना उझानी के मोहल्ला अहीरटोला का है। यहां के रहने वाले अजय साहू परचून व्यापारी हैं। दुकान के नीचे बने बेसमेंट में पूरा परिवार रहता है। पीडित के अनुसार रात में जब पूरा परिवार सो रहा था अचानक ही चार बदमाश घर में घुस आए। बताया जाता है कि बदमाश छत के रास्ते घर में घुसे हैं। बदमाशों ने असलहों के बल पर पूरे परिवार को असलहों के बल पर बंधक बना लिया।

READ MORE ==नशे में धुत सिपाही ने खाने के पैसे मांगने पर होटल मालिक को पीटा, वीडियो वायरल, सस्पेंड

इसके बाद अजय की पत्नी अल्का को कब्जे में ले लिया। इसके बाद बदमाशों ने अलमारी की चावियां ले लीं। इसके बाद लूटपाट शुरू कर दी। बदमाश 60 हजार रू नकद, एक जोडी पाजेब, 7 चांदी के सिक्के, एक एलईडी टीवी, के साथ ही किराना का सामान भी ले गए। मौके की स्थिति देखने पर पता चलता है कि बदमाश पडोस में निर्माणाधीन एक मकान है। इस मकान में एक सीढी भी रखी हुई थी। बदमाशों ने छत पर चढने के लिए इसी सीढी का प्रयोग किया है। बदमाशों ने मकान के अंदर लगभग डेढ घंटे तक तांडव मचाया था। बदमाशों ने धमकी दी थी कि जब तब हम हैं हिलने की भी कोशिश नहीं करना वरना एक एक जान से मारे जाओगे। बदमाशों के जाने के बाद अजय साहू ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद कोतवाल मनोज कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौका मुआयना किया है। पीडित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है।

READ MORE ==बिसौली की मुस्लिम इलमा बनी सौम्या शर्मा, प्रेमी सोमेश के साथ की शादी

(Visited 198 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here