बिसौली से 15 दिन पूर्व गायब पत्रकार बिसौली पुलिस ने किया बरामद

0
136
बिसौली से 15 दिन

बिसौली से 15 दिन पूर्व गायब पत्रकार को बिसौली पुलिस ने किया बरामद कर पिता को सौंप दिया है। पिता के दो लाख रू खर्च कर लेने के कारण घर से चुपचाप चला गया था। उसका मकसद कमाई कर पिता के रूपए लौटाने का था।
यहां बता दें कि बिसौली कोतवाली के गांव पिंदारा के रहने वाले पत्रकार गौतम कुमार बीती दो मई को रात में लगभग 2 बजे अचानक ही गायब हो गए थे। घर परिवार वाले बहुत ही परेशान हो गए थे। आस पास ढूंढने के बाद जब गौतम नहीं मिला तब पिता रघुवीर सागर ने उसकी गुमशुदगी बिसौली कोतवाली में दर्ज कराई। वास्तव में पिता के दो लाख रू लेकर गौतम कुमार ने खर्च कर लिए थे। उसके पास रू वापस करने की व्यवस्था नहीं थी। जब पत्रकार से पिता ने रू की बात की तब वह रात में ही गायब हो गया। चूंकि रूपए वह खर्च कर चुका था

READ MORE ==बदायूं समेत 27 जिलों में आज आंधी व वर्षा का एलर्ट

इसलिए उसने नौकरी कर उससे मिलने वाली सेलरी से पिता की रकम पूरी करने का निर्णय लिया। गौतम नहीं चाहता था कि उसकी जानकारी किसी को नहीं मिले इसलिए उसने अपना फोन व सिम नए खरीद लिए थे। इस कारण से पुलिस को भी गौतम को ट्रेस कर पाना कठिन हो पा रहा था। लेकिन कोतवाल संजीव शुक्ला ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लिया और पत्रकार गौतम कुमार की जानकारी निकाल ली। पत्रकार बार बार अपनी जगह बदल रहा था। इसलिए पुलिस उसे पकड नही ंकर पा रही थी। दो दिन पहले ही उसकी नौकरी एक कंपनी में लगी थी। नौकरी लगने के कारण वह गाजियाबाद में एक जगह ठहरा और बिसौली से 15 दिन पूर्व गायब पत्रकार गौतम कुमार को कोतवाल संजीव शुक्ला व उनकी टीम बरामद कर ले आई। पूंछने पर गौतम कुमार ने बताया कि वह मेहनत कर पिता की रकम पूरी करना चाहता था इसलिए स्वयं व अकेले की घर से चला गया था। बेटे के मिलने से पिता रघुवीर सागर व उनका पूरा परिवार बेहद खुश हो गया। सभी ने कोतवाल संजीव शुक्ला की कार्यशैली का धन्यवाद किया।

READ MORE ==निकाय चुनाव के भितरघातियों पर कारवाई करेगी भाजपा, जिलाध्यक्षों से रिपोर्ट मांगी

(Visited 610 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here