बरेली से नाराज होकर निकली युवती से रेप का प्रयास, असफल होने पर हत्या, आरोपी हैं मानव तस्कर

0
113
बरेली से नाराज होकर निकली

बरेली से नाराज होकर निकली युवती से रेप का प्रयास किया गया। जब आरोपी रेप करने में असफल रहा तब उसने युवती की गला दबाकर हत्या कर दी। शव को एक धर्मशाला में बंद कर दोनों भाग गए। आरोपियों पर आरोप है कि वह मानव तस्करी का काम करते हैं।
पूरी कहानी यह है कि बरेली कोतवाली इलाके के एक गांव की रहने वाली युवती के माता पिता की मृत्यु हो चुकी है। यह युवती अपनी मौसी के यहां रहती थी। किसी बात पर घर में नाराजगी हो गई तब युवती घर से गुस्सा होकर मथुरा चली गई। मथुरा जंक्शन पर वेटिंग रूम में ही पवन कुमार उर्फ अजय शर्मा व किरण उर्फ फूलमती यादव ने युवती को भांप लिया कि वह घर से भागी हुई है। दोनों ने युवती को झांसे में ले लिया। इसके बाद दोनों युवती को मेंहदीपुर बालाजी लेकर आ गए। दोनों ने एक धर्मशाला किराए पर ली। अपने पते गलत लिखवाए व आधार कार्ड भी फर्जी दिए। आरोप है कि शाम को युवती को जो चाय पीने की दी गई उसमें नशा था।

READ MORE ==बेदर्द बहुओं ने बूढी सास को पटक पटक कर डण्डों से पीटा, वीडियो वायरल

नशे की हालत में युवती के साथ पवन उर्फ अजय ने रेप की कोशिश की। लेकिन युवती का नशा कुछ हल्का था। वह नशे की हालत में ही चिल्लाने लगी। तभी दोनों ने युवती का सिर दीवार में मारा व गला दबाकर हत्या कर दी। युवती की लाश को रजाई उढाई एवं कमरे का ताला लगाकर दोनों वहां से फरार हो गए। चूंकि नाम व पते सभी गलत थे तब पुलिस के पास आरोपियों को पकडने की बडी चुनौती थी। पुलिस ने इस चुनौती को माना एवं गुमशुदा लडकियों को खंगाला जिसमें बरेली से गायब यह युवती की पहचान हुई। इसके बाद पुलिस ने मानव तस्करी गैंग पर नजर डाली तब इन आरोपियों की जानकारी मिली।पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। इस पूरे मामले में 18 पुलिस कर्मियों की टीम ने इन आरोपियों को पकडा है यह पूरा गैंग है जो इस तरह की लडकियों के साथ बलात्कार करते हैं एवं इनकी मानवतस्करी कर इन्हें दूसरे प्रदेशों में भी पहुंचा देते हैं।

READ MORE ==GPS ने मनरेगा संचालन में समस्या के निवारण के लिए ज्ञापन Extra SDM बिजनौर को सौंपा।

(Visited 215 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here