बिसौली: खेत में घुसा गौवंश तो भाले से मार डाला, रिपोर्ट दर्ज नहीं

0
400

किसान के घर से रस्सी तोडकर घर से एक बैल भाग गया वह बैल एक खेत में घुस गया खेत मालिक ने भाला मारकर बैल की हत्या कर दी। पुलिस ने ना तो बैल का पोस्टमार्टम की कराया और रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की।
मामला यूपी के जनपद बदायूं के कोतवाली बिसौली के ग्राम कालूपुर का है यहां के रहने वाले किसान कल्यान उर्फ कल्लू पुत्र नेकसू खेती करते हैं इसके लिए वह बैल पालते हैं बीती 6 जून को कल्यान के दोनों बैल अपने घर पर बंधे थे अचानक ही एक बैल खूंटा तोडकर भाग गया। बैल भाग कर गांव के ही राजपाल के मक्का के खेत में घुस गया। खेत मेें बैल देखकर राजपाल गुस्से में आ गए, और राजपाल ने गुस्से में आकर बैल पर भाला से हमला कर दिया जिससे बैल गंभीर रूप से घायल हो गया। बैल के स्वामी कल्यान उर्फ कल्लू ने बैल के इलाज का प्रयास किया लेकिन उसी दिन शाम को चार बजे के लगभग बैल की मौत हो गई।

Read More ====बजीरगंज: प्राईवेट पार्ट काटने वाले झोलाछाप ने 4 साल के मासूम की ले ली जान

इसके बाद कल्यान उर्फ कल्लू ने बैल की हत्या का आरोप लगाते हुए कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए बैल के पोस्टमार्टम की मांग की। लेकिन कोतवाली पुलिस ने ना तो बैल का पोस्टमार्टम ही कराया और ना ही कल्यान की रिपोर्ट ही दर्ज की। कल्यान उर्फ कल्लू का आरोप है कि पुलिस ने अभियुक्तगण से सांठ गांठ कर ली है पुलिस अब पीडित से बात करने के बजाए धमका रही है। कह रही है कि जब किसी के खेत में बैल जाएगा तो करेगा ही। इससे परेशान होकर कल्यान उर्फ कल्लू ने सीओ बिसौली को प्रार्थना पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराने व कानूनी कारवाई की मांग की है। कल्यान का कहना है कि अगर कारवाई नहीं हुई त बवह एसएसपी बदायूं से मिलकर अपनी शिकायत करेंगे।

Read More ====बजीरगंज: नाबालिग लडकी का अपहरण पुलिस ने दर्ज नहीं की रिपोर्ट

(Visited 545 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here