बेदर्द बहुओं ने बूढी सास को पटक पटक कर डण्डों से पीटा, वीडियो वायरल

0
148
बेदर्द बहुओं ने बूढी सास

बेदर्द बहुओं ने बूढी सास को पटक पटक कर डण्डों से पीटा है। जिसके वीडियो वायरल हो रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई कारवाई नहीं की है।
यहां बता दें कि यह मामला यूपी के गोरखपुर का है। यहां पर मानवता को शर्मसार करने वालीं अलग अलग घटनाऐं हुई हैं। यह घटना कैंपियरगंज के राखुखोर गांव में बैजनाथ इंटरकालेज के सामने की है। यहां पर एक रहने वाले सुरेश की मां चन्द्रवती की आयु लगभग 75 वर्ष है। वह अपने काम नही ंकर पाती हैं इस बात से बहू सुचित्रा नाराज रहती है। सुरेश व सुचित्रा चाय पकौडी की दुकान चलाते हैं, यही दुकान इन लोगों की आय का साधन है। यह बुजुर्ग चंद्रवती अधिकांश समय विस्तर पर ही रहती हैं। चलने फिरने में असमर्थ रहती हैं। चूंकि सास चंद्रवती कोई काम नहंी करपाती हैं इसलिए बहू सास से नाराज रहती हैं।

READ MORE ==GPS ने मनरेगा संचालन में समस्या के निवारण के लिए ज्ञापन Extra SDM बिजनौर को सौंपा।

सोमवार को बहू सुचित्रा किसी बात पर बौखला गई इसी बात पर सुचित्रा ने लाठी लेकर सास चंद्रवती पर लगातार हमला किया। मजबूर सास चिल्लाती रही लेकिन कोई भी मदद को नहीं आया। बेटे के आने के बाद भी बेटे ने भी अपनी मां को नहंी बचाया। आस पास के लोगों में से भी किसी की हिम्मत नहीं हुई। इस घटना का वीडियो पूरे प्रदेश में वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बहू व बेटे को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि सास के बयानों के आधार पर कारवाई की जाएगी। दूसरा मामला यूपी के ललितपुर का है यहां के मडावरा थाना क्षेत्र के ग्राम साढूमल में भी बहू ने सास को पटक पटक कर पीटा है। इसका भी वीडियो वायरल हो रहा है। यहंा सास ने अपने बेटे को शराब को लेकर अपने बेटे को डांट दिया जिस कारण से बहू बौखला गयी। इसी बात पर दोनों मेें लडाई हो गई। बहू ने सास को जमीन पर गिरा गिरा कर बुरी तरह से पीटा था। सास ने बहू के लिखाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए पुलिस के एसएसपी को तहरीर दी है पुलिस ने जांच कर मामले में कारवाई का आश्वासन दिया है।इसके बाद सभी लोग यही कह रहे हैं कि बेदर्द बहुओं ने बूढी सास को पटक पटक कार डण्डों से पीटा है इन घटनाओं के वीडियो वायरल हो रहे है।
READ MORE ==निकाह कर ले नहीं तो सिर तन से जुदा कर दूंगा, दुपट्टा फाडा

 

(Visited 350 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here