प्रेमिका और उसकी मां का गला काटकर थाने पहुचा प्रेमी

0
288
प्रेमिका शिवा

प्रेमिका की शादी तय होने से नाराज युवक ने प्रेमिका व उसकी मां की गला काटकर जान ले ली। इसके बाद युवक ने स्वयं ही थाने में सरेंडर कर दिया। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।
पूरा मामला उत्तराखंड के जनपद काशीपुर Kashipur के मोहल्ले अली खां का है यहां एक परिवार मेें मां शबाना उर्फ ननिया व उनकी बेटी शिवा रहती हैं। शिवा के पिता व भाई विदेश में नौकरी करते हैं। शिवा का मोहल्ले के ही युवक मोहम्मद सलमान से लम्बे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सूत्र बताते हैं कि प्रेमिका शिवा का सलमान से हाल ही में बे्रकअप हो गया था। ब्रेकअप होने के बाद ही शिवा की शादी भी कहीं तय हो गई थी। सलमान इससे नाराज चल रहा था। बताते हैं कि हाल ही में शिवा के पिता ने शिवा को एक कार खरीद कर दी थी।

READ MORE ==16 साल की युवती से उघैती में सामूहिक दुष्कर्म

जिसे वह सीखने जाती थी। गुरूवार को शिवा कार सीखने के बाद कार गेरेज में खडी कर अपने घर जा रही थी। इसी समय मोहल्ले के ही एक नुक्कड पर सलमान अपनी स्कूटी से खडा था। सलमान की प्रेमिका शिवा से आपस में कुछ बात हुई। इसके बाद सलमान ने चाकू से ताबडतोड कई बार किए जिससे शिवा बुरी तरह से घायल हो गई। घायल शिवा को वहीं छोड सलमान शिवा के घर पर आया। जहां उसकी मां शबाना उर्फ ननिया घर में टीवी देख रही थीं। सलमान ने उन पर भी हमला कर दिया। दोनों मां बेटी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद सलमान ने स्वयं ही थाना कोतवाली काशीपुर Kashipur पहुंचकर सरेंडर कर दिया। सूत्र बताते हैं कि ब्रेकअप के बाद से ही सलमान बेहद परेशान रह रहा था। जब से शिवा की सगाई दूसरी जगह तय होने की बात उसके सामने आई इसके बाद से तो गुस्सा उस पर बुरी तरह से हावी था। वह किसी भी कीमत शिवा को छोडना नहीं चाहता था। इसी कुंठा में सलमान ने मां बेटी की जान ले ली।

READ MORE पंकज अग्रवाल होंगे बदायूं के नए जिला जज

(Visited 769 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here