अंजना ओम कश्यप अचानक कहां गायब हो गईं?

0
354
अंजना ओम कश्यप

जब से जी न्यूज के डीएनए के होस्ट सुधीर चैधरी ने आज तक ज्वाइन किया है तब से आज तक के चेनल की वरिष्ठ न्यूज एंकर अचानक ही चेनल से गांयब हो गई हैं। वह कई दिनों से दिखाई नहीं दे रही हैं। इसका कारण कई लोग उनक ाजी न्यूज से संपर्क बता रहे हैं तो कई भारत 24 नामक नए चेनल में बडी जिम्मेदारी होना बता रहे हैं।
यहां बता दें कि अंजना ओम कश्यप लम्बे समय से आज तक चेनल पर वरिष्ठ न्यूज ऐंकर के रूप में काम कर ही हैं। वह अक्सर प्राईम टाईम में चेनल को होस्ट करती रही हैं। अंजना ओम कश्यप के बडे फाओअर हैं।

लेकिन अचानक ही सुधीर चैधरी के द्वारा जी न्यूज छोडने व आज तक चेनल ज्वाइन कर लेने के कारण शाम को नौ बजे का प्राईम टाईम ब्लेक एण्ड व्हाइट के रूप में सुधीर चैधरी को दे दिया गया है। तभी से वह आज तक चेनल से गायब सी हो गई हैं। वह आज तक डिजिटल चेनल पर ही दिखाई दे रही हैं। अब कुछ सूत्र बता रहे हैं कि अंजना ओम कश्यप की जी न्यूज के मुखिया सुभाष चंद्रा से बात अंतिम दौर तक पहुंच गई है।

READ MORE ===मेरा भाई प्रधानमंत्री है तो मैं क्या भूखा मर जाऊं: प्रहलाद मोदी

यदि यह बात फाईनल होती है तब अंजना ओम कश्यप् ाजी न्यूज के पोपुलर कार्यक्रम डीएनए को होस्ट करती हुई दिखाई दे सकती हैं। यहां महत्वपूर्ण बात यह है कि जिस न्यूज ऐंकर को सालों से प्राईम टाईम होस्ट करने की आदत हो और उसे चेनल ऐसे समय में खबरें पेश करने से रोक दे तब उस ऐंकर को शायद अच्छा नहीं लगता है।

कुछ सूत्र ये भी बताते हैं कि अंजना ओम कश्यप की 15 अगस्त को चालू होने वाले नए न्यूज चेनल भारत 24 से भी वात चल रही है और इसमें चेनल की कोई बहुत बडी जिम्मेदारी भी मिल सकती है।

जहां तक मीडिया जगत से जुडे लोग समझते हैं कि वह अंजना ओम कश्यप स्वयं को आज तक का डिजिटल फेस बनकर रहेंगी यह तो असंभव सा दिखाई देता है। खैर अंजना जी क्या ज्वाइन करती हैं यह तो आने वाल समय ही बताएगा। लेकिन मीडिया के गलियारों में यह खबर तेजी से घूम रही है कि अचानक कहां गायब हैं अंजना ओम कश्यप?

READ MORE ===लव जिहाद : पंडित बनकर आटो चालक ने फंसाई छात्रा, बाद में निकला चांद, गिरफ्तार

(Visited 529 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here