तमंचे और पिस्टल वाली लेडी डान पुलिस ने भेजी जेल

0
471
लेडी डान काजल ठाकुर

बरेली। तमंचा और पिस्टल के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने वाली लेडी डान को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। हाल ही में एक गैंगस्टर से शादी कर चर्चा में आई थी।
MOhit Gupta Monu Mahajanयूपी के जनपद बरेली के थाना पे्रमनगर क्षेत्र की एक लेडी डान काजल ठाकुर ने अपने सोशल मीडिया एकाउण्ट पर एक तमंचा व पिस्टल के साथ एक फोटो अपलोड किया। फोटो देखते ही देखते चर्चा का विषय बन गया। किसी ने फोटो पुलिस के बडे अधिकारियों को पोस्ट कर दिया। इसके बाद हडकंप मच गया। पुलिस खोजने में जुट गई कि आखिर यह है कौन। 10 अगस्त को थाना प्रेमनगर पुलिस ने लेडी डान काजल ठाकुर को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया।

READ MORE ==तमंचा के बल पर छात्रा की इज्जत लूटते हुए वीडियो बनाया, अब वायरल करने की धमकी

पुलिस का मानना है कि काजल ठाकुर ने अपनी हनक दिखाने के लिए यह फोटो अपलोड किया था। लेडी डान काजल ठाकुर मूलरूप से यूपी के जनपद पीलीभीत के थाना सुनगढी के गांव नौगवां पकडिया की रहने वाली है। उसने अभी दस दिन पहले ही एक गैंगस्टर से शादी की है। अब वह लोगों को अपना टशन दिखाना चाह रही है। पुलिस ने उसकी पहचान कर उसे तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अभी लेडी डान काजल ठाकुर से पिस्टल की बरामदगी और चाह रही है। फिलहाल पुलिस ने काजल ठाकुर के खिलाफ आर्मस एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस यह भी तलाश कर रही है कि पिस्टल किसकी है और काजल ठाकुर के पास कहां से आई। किसी महिला के पास से पिस्टल व तमंचा मिलना व उसके द्वारा बेखौफ होकर तमंचा व पिस्टल के साथ फोटो खिंचवाना एवं अपने सोशल मीडिया एकाउण्ट पर शेयर करना पुलिस व समाज दोनों के लिए बेहद ही चिंता जनक बात है। काजल ठाकुर ने जिस अंदाज में अपना फोटो खिंचवाया है उससे दिखाई देता है कि उसे किसी बात की परवाह नहीं है कि ऐसा करने से वह जेल भी जा सकती है।

READ MORE ==बदायूं: पुलिस के खौफ से पेंपल में ना रक्षा बंधन ना आजादी का अमृत महोत्सव

(Visited 776 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here