16 साल की युवती से उघैती में सामूहिक दुष्कर्म

0
192

दो युवकों ने खेत में खींचकर एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। जबकि आरोपी पुलिस की पकड से बाहर हैं।
यहां बता दें कि मामला यूपी के जनपद बदायूं के थाना उघैती के एक गांव का है। यहां की रहने वाली 16 साल की युवती बुद्धवार शाम को अपने घर से बाहर किसी काम से जा रही थी। अचानक ही यह युवती को गांव के ही दो लोग हरीश बाबू व अनुराग मिले। दोनों ने पहले युवती के साथ छेडछाड की। जब युवती ने छेडछाड का विरोध किया। तब दोनों लोग युवती को खींचकर खेत में ले गए। दर्ज एफआईआर के अनुसार दोनों ने बारी बारी से युवती के साथ मुहुं काला किया। युवती अपनी इज्जत की भीख मांगती रही लेकिन दोनों पर काम का भूत सवार था।

READ MORE ==पंकज अग्रवाल होंगे बदायूं के नए जिला जज

इसलिए दोनों ने युवती की एक ना सुनी और उसकी इज्जत लूट ली। इसके बाद दोनों ही युवक युवती को जान से मारने की धमकी देकर चले गए। 16 साल की युवती के अनुसार वह बहुत देर तक घटना स्थल पर ही पडी रही। काफी देर के बाद वह युवती अपने घर आई व परिजनों को पूरी कहानी सुनाई। पुलिस ने दोनों ही आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इसके साथ ही पीडिता किशोरी को डाक्टरी परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक उघैती राजीव तोमर ने बताया कि किशोरी मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। किशोरी को मेडीकल के लिए भेजा गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी को दबिश दी गई हैं। शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस घटना से लोगों में दहशत है।

READ MORE ==जेठ पर छेडछाड का आरोप, पति ने दिया तीन तलाक

(Visited 291 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here