बिसौली में आॅनर किलिंग, पिता ने बेटी व उसके प्रेमी को फावडे से काटा

0
153

बिसौली में आॅनर किलिंग का मामला सामने आया है। पिता ने बेटी व उसके प्रेमी को फावडे से काट डाला। इसके बाद पिता उसी फावडे के साथ थाना पहुंच गया। पुलिस ने लडके के परिवार वालों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।
मीडिया रिपोर्टस के अनुसार तहसील बिसौली के ग्राम परौली का पूरा मामला बताया जा रहा है। इस गांव का रहने वाला सचिन गांव की है एक लडकी नीतू से प्यार करता था। इसकी जानकारी घरवालों के पास भी पहुंच गई थी। घरवालों ने दोनों के मिलने पर भी रोक लगा दी थी। लेकिन दोनों प्रेमी आपस में मिलने से नहीं मान रहे थे। सूत्र बताते हैं कि दोनों फोन पर तो अक्सर बात करते ही रहते थे। इसी कारण से दोनों परिवारों में भी नाराजगी चल रही थी। मंगलवार को सुबह लगभग 4 बजे सचिन नीतू से मिलने उसके घर पहुंच गया।

READ MORE ==राम मंदिर का न्योता, बना विपक्ष के गले की फांस

घर पहुंचने पर सचिन को कुछ पल ही बीते थे कि नीते के पिता की आंख खुल गई। पिता महेश ने जैसे ही सचिन को अपने घर में देखा तभी उसका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। सचिन वहां से भाग पाता इससे पहले ही सचिन को पकड लिया गया। इसके बाद सचिन की नीतू के घर वालों ने जमकर मारापीटा। इसके बाद महेश ने घर में रखा फावडा उठा लिया। इसके बाद महेश ने फावडे से लगातार दोनों पर ताबडतोड वार करने शुरू कर दिए। इससे सचिन व नीतू का सिर व चेहरा बुरी तरह से लहू लुहान हो गया। जब महेश को लगा कि दोनों की मौत हो गई है तब महेश खून से सना हुआ फावडा लेकर थाना पहुंच गया। उसने थाना पहुंचकर जब आॅनर किलिंग की बात बताई तब पुलिस के होश उड गए। इसके बाद पुलिस महेश को हिरासत में लेकर परोली पहुंच गई। परोली पहुंचकर पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम को भेज दिया। पुलिस ने सचिन के परिजनों से भी पूंछतांछ की। सचिन के परिवार वालों की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज लिया है। एसएसपी ओपी सिंह ने मौके का मुआयना किया है।

(Visited 752 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here