शिवपाल की पार्टी का कवर पेज ’’हैं हम तैयार’’, अच्छे दिन आने वाले हैं

0
366

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी में जाने या फिर बीजेपी के साथ गठबंधन के स्पष्ट संकेत देते हुए अपनी ट्विटर कवर की तस्वीर बदल दी है. शिवपाल ने ट्विटर हैंडल पर नई तस्वीर में ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर लगाई और कैप्शन में लिखा, हैं तैयार हम। जिससे लोगों के द्वारा उनके शीघ्र ही अगले कदम की उम्मीद लगाई जा रही है। .

अच्छे दिन जल्द आने वाले हैं
शिवपाल यादव ने एक दिन पहले इटावा में मीडिया से बात करते हुए कहा था कि अच्छ दिन आने वाले हैं। लोग अब उनके अगले राजनैतिक कदम के बारे में चर्चाओं का बाजार तेज हो गया है. बीते शनिवार को शिवपाल सिंह यादव वोट डालने इटावा पहुंचे थे वहां शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वह यह तो नहीं बता सकते कि वोट किसको दिया, लेकिन जिसको भी दिया वह जीतेगा जरूर. अपने आगे के प्लान के बारे में बताते हुए उन्होंने कुछ क्लियर तो नहीं किया, लेकिन यह जरूर कहा कि इंतजार करिए सब पता लग जाएगा. बहुत जल्दी सुखद संदेश मिलेगा। अच्छे दिन जल्द आने वाले हैं.
बीजेपी में शामिल होने की है संभावना
शिवपाल के अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के साथ अपने सभी संबंध तोड़ने और उत्तर प्रदेश में बीजेपी के साथ गठबंधन या विलय का विकल्प चुनने की संभावनाऐं जताई जा रही हैं। हाल ही में शिवपाल यादव ने ट्विटर पर पीएम नरेंद्र मोदी , सीएम योगी आदित्यनाथ को फॉलो किया है। जिससे उनका भाजपा के प्रति आकर्षण स्पष्ट दिखाई दे रहा है। लोगों का यह भी कहना है कि भाजपा उन्हें राज्य सभा भेज सकती है तो कुछ का कहना है कि भाजपा उन्हें विधानसभा उपाध्यक्ष भी बना सकती है। परिणाम चाहे जो भी हो सभावना यह है कि शिवपाल यादव के सपा से संबंध टूटना लगभग तय है।

(Visited 187 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here